Move to Jagran APP

PNB दिल्ली ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज को 5-1 के एकतरफा मुकाबले में हराया

अखिल भारतीय केडी सिंह बाबू पुरुष आमंत्रण प्राइजमनी हॉकी। पीएनबी से 27वें मिनट में अजरुन अंटिल एवं 28वें मिनट में जेन सिंह ने एक-एक फील्डगोल कर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 08:31 AM (IST)
PNB दिल्ली ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज को 5-1 के एकतरफा मुकाबले में हराया
PNB दिल्ली ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज को 5-1 के एकतरफा मुकाबले में हराया

लखनऊ (जेएनएन) । पीएनबी दिल्ली, ईस्टर्न रेलवे कोलकाता और सीएजी दिल्ली ने 38वीं प्रतियोगिता के तीसरे दिन अपने-अपने मैचों में जीत से पूरे अंक जुटाए। वहीं स्थानीय टीमों को निराशा मिली।

loksabha election banner

मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में पीएनबी दिल्ली ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज को 5-1 के एकतरफा मुकाबले में पराजित किया। पीएनबी से 27वें मिनट में अजरुन अंटिल एवं 28वें मिनट में जेन सिंह ने एक-एक फील्डगोल कर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद 38वें मिनट में पीएनबी से संजय ने पेनाल्टी कॉर्नर से एक गोल कर अपनी टीम का स्कोर 3-0 कर दिया। वहीं 42वें मिनट में समशेर सिंह ने पीएनबी की ओर शानदार फील्डगोल कर अपनी टीम को एक और सफलता दिलाई। हालांकि लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से 43वें मिनट में सौरभ आनन्द ने एक फील्डगोल दागा। वहीं अंत में पीएनबी दिल्ली से 58वें मिनट में गुरजिंदर ने एक फील्डगोल कर अपनी टीम का स्कोर 5-1 कर दिया।

वहीं,  ईस्टर्न रेलवे ने यूपी हॉस्टल एकादश को एकतरफा 5-0 से हराया। मैच के तीसरे मिनट में ईस्टर्न रेलवे कोलकाता से ऐजुब इक्का ने फील्डगोल, 18वें मिनट में सारिक ने पेनाल्टी कॉर्नर से गोल, 47वें मिनट में संजू पासवान, 52वें हमनट में मो. रियाज एवं 53वें मिनट में अमन टिर्की ने एक-एक फील्ड गोल किया। तीसरे मैच में सीएजी दिल्ली ने एयर इंडिया को 3-1 से मात दी। खेल के तीसरे मिनट में एयर इंडिया से अभारण सुदेव ने फील्डगोल किया। जवाब में सीएजी दिल्ली से 16वें मिनट में मिथिलेश कुमार ने फील्डगोल, 38वें मिनट में चंदन सिंह ने पेनाल्टी कॉर्नर एवं 40वें मिनट में मनीष यादव ने पेनाल्टी कॉर्नर से गोल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.