Move to Jagran APP

CoronaVirus Warriors: कोरोना योद्धाओं पर बरसे फूल, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए लोगों ने सराहा

CoronaVirus Warriors कोरोना से जंग में पुलिस की मुस्तैदी को लोगों ने सराहा। लोगों ने एसीपी अमित कुमार राय व थाना गाजीपुर की पूरी टीम के अफसरों पर बरसाए फूल।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 12:17 PM (IST)
CoronaVirus Warriors: कोरोना योद्धाओं पर बरसे फूल, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए लोगों ने सराहा
CoronaVirus Warriors: कोरोना योद्धाओं पर बरसे फूल, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए लोगों ने सराहा

लखनऊ, जेएनएन। CoronaVirus Warriors: कोरोना वायरस जैसी महामारी के खतरे से सरकार जहां लॉकडाउन का सहारा लेकर जंग जीतने के लिए प्रयासरत है। वहीं, पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में लखनऊ में कोरोना योद्धाओं यानि पुलिस अफसरों की तमाम कोशिशों को सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया हो या व्यक्तिगत तौर पर लोग कोरोना योद्धाओं की प्रशंसा कर रहे हैं। 

loksabha election banner

बीते दिन यूपी पुलिस ने रुमी गेट पर अधिकारिक कारों का उपयोग कर HOPE की आकृति बनाकर लोगों के मन में आशा की किरण जगाई। कोरोना से जंग की जीत को लेकर मोटिवेट किया। इसकी एक फोटो यूपी पुलिस के हेल्प लाइन नंबर कॉल 112 के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट होते ही लोगों ने उनकी इस कोशिश को काफी सराहा और धन्यवाद दिया। 

वहीं, इससे पहले बीते शुक्रवार को भी कुछ ऐसा की नजारा इंदिरा नगर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में दिखाई दिया। कोरोना योद्धाओं यानि पुलिस अफसरों पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया गया। वहीं, एसीपी लखनऊ अमित कुमार राय को व थाना गाजीपुर की पूरी टीम को इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी व मस्जिद ए नूर ने कोरोना वरियर्स सम्मान से नवाजा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कोरोना महामारी के दौरान जो साहस का परिचय दिया है उसके सम्मान में जितना कहा जाए कम है। जब एसीपी ने सम्मान स्थल की तरफ रुख किया तो हजारों हाथों ने जिसमे महिलाओं व बच्चों ने शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपनी छतों से पुष्प वर्षा कर पुलिस विभाग का हौसला बढ़ाया। 

एसीपी अमित कुमार राय ने लोगों के सामने अपने विचार रखे। उन्होंने मुस्लिम समाज की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह रमजान मुबारक माह के बावजूद लोग शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं और अपने घरों में ही रहकर इबादत कर रहे हैं। इससे समाज को एक अच्छा मैसेज जा रहा है। हम अपने सभी मुस्लिम भाइयों बहनों और क्षेत्रवासियों का सम्मान करते हैं कि वह इस महामारी में सरकार के साथ पूरा सहयोग कर रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.