Move to Jagran APP

Coronavirus Lucknow Update: कोविड पॉजिटिव मरीजों के परिजन घूम रहे खुलेआम, क्षेत्रवासी नाराज

लखनऊ के सीतापुर इलाके में कोरोना के मरीज के खुले आम घूमने पर क्षेत्रवासियों ने जताई आपत्ति।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 06:57 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 06:57 PM (IST)
Coronavirus Lucknow Update: कोविड पॉजिटिव मरीजों के परिजन घूम रहे खुलेआम, क्षेत्रवासी नाराज
Coronavirus Lucknow Update: कोविड पॉजिटिव मरीजों के परिजन घूम रहे खुलेआम, क्षेत्रवासी नाराज

लखनऊ, जेएनएन। सीतापुर रोड स्थित केशवनगर कॉलोनी के एक परिवार में ससुर व बहू को कोरोना हो गया है। मरीजों के परिजन इधर-उधर खुलेआम घूम रहे हैं। जिसे लेकर स्थानीय नागरिकों ने आपत्ति जताई है। नागरिकों की शिकायत है कि एक सप्ताह बीतने के बाद भी मरीजों को न तो कहीं भर्ती किया गया है और न ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई व्यवस्था की जा रही है। वहीं, मरीजों के परिजन भी खुलेआम कॉलोनी में घूमते रहते हैं। ऐसे में, अन्य लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा है। इसे लेकर कॉलोनी के लोगों में रोष है।

loksabha election banner

शनिवार को केशवनगर कॉलोनी निवासी जितेंद्र निगम सहित तमाम लोगों ने शिकायत की है कि बीते 14 अगस्त को कॉलोनी के एक परिवार में ससुर की व दो दिन बाद 16 अगस्त को उनकी बहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नागरिकों के मुताबिक पॉजिटिव रिपोर्ट निकले एक सप्ताह से ज्यादा हो गया है, बावजूद इसके न तो स्वास्थ्य विभाग की ओर से न तो मरीजों को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और न ही विभाग उनकी सुध ले रहा है। वहीं, मरीजों के परिजन पूरी कॉलोनी में खुलेआम घूमते रहते हैं। ऐसे में, अन्य नागरिकों में संक्रमण फैलने का खतरा है। इस बाबत सीएमओ का कहना है कि कम लक्षण वाले मरीजों को अब घर में रहकर इलाज की सुविधा दी गई है। संभवतः इसीलिए मरीजों को लेने एंबुलेंस नहीं गई होगी। फिर भी एक बार टीम को भेजकर पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.