Move to Jagran APP

अंबेडकर विवि में नौकरी के लिए ऑनलाइन परीक्षा आज, दो चरणों में होगा साक्षात्कार

चयनित आवेदकों को प्रोबेशन के दौरान 21500 प्रति माह वेतन और स्थायीकरण के बाद 3.15 लाख सालाना का वेतन दिया जाएगा। पास होने वालों का दो चरणों में होगा साक्षात्कार। बेंगलुरु की एक कंपनी में सेल्स डेवलपमेंट ट्रेनी के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए थे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 09:51 AM (IST)
अंबेडकर विवि में नौकरी के लिए ऑनलाइन परीक्षा आज, दो चरणों में होगा साक्षात्कार
चयनित आवेदकों को प्रोबेशन के दौरान 21,500 प्रति माह वेतन और स्थायीकरण के बाद 3.15 लाख सालाना का वेतन होगा।

लखनऊ, जेएनएन। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट सेल की ओर से युवाओं को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। बेंगलुरु की एक कंपनी में सेल्स डेवलपमेंट ट्रेनी के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए थे। चयनित आवेदकों को प्रोबेशन के दौरान 21,500 प्रति माह वेतन और स्थायीकरण के बाद 3.15 लाख सालाना का वेतन दिया जाएगा। एमबीए, बीबीए, एमकॉम, एमए, एमएसडब्लू, आईएमबीए पास आवेदनकर्ताओं का पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा रविवार को आयोजित है। दो चरणों में साक्षात्कार होगा।

loksabha election banner

कैंसर बचाव पर वेबिनार, मृत्यु का दूसरा सबसे बड़ा कारण

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) व राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) ने कैंसर से प्रति जागरूकता व बचाव विषय पर एक दिवसीय वेबिनार का आयोजन किया। इस कार्यक्रम मे स्वयंसेवकों व कडेट्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी डा.रमेश कुमार चतुर्वेदी के संयोजन में आयोजित वेबिनार में डा.तरुणा के साथ एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डा. मनोज डडवाल व लेफ्टिनेंट डा. राजश्री ने भाग लिया। कुलपति प्रो॰ संजय सिंह के निर्देश पर आयोजित वेबिनार मुख्य वक्ता सयानीका डेका ने कहाकि कैंसर दुनिया में मृत्यु का दूसरा सबसे बड़ा कारण बन चुका है, इसलिए समाज में हर किसी को कैंसर के लक्षणों को पहचानने की जानकारी देना आवश्यक है। उन्होने कैंसर के लक्षणों को पहचानने व उससे बचाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने जैविक उत्पादों का प्रयोग करने की वकालत की। उन्होंने कृत्रिम तरीके से निकाले गए दूध, सफेद चीनी व मैदा से परहेज करने की सलाह दी। डा.रमेश कुमार चतुर्वेदी ने छात्रों को समाज मे कैंसर से संबंधित भ्रांतियों को मिटाने की शपथ लेने का आग्रह किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.