सीतापुर में खीरी-बहराइच मार्ग पर खड्ड में पलटी पिकअप, एक की मौत; चार घायल

पिकअप खमरिया की तरफ से आ रही थी जो तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे पिकअप पर सवार पांच लोग दब गए। पहले राहगीरों ने पिकअप के नीचे दबे लोगों को निकालने की कोशिश की पर कामयाबी नहीं मिलने पर उन लोगाें ने पुलिस को खबर की।

Mahendra PandeyPublish: Sat, 26 Jun 2021 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 07:53 PM (IST)
सीतापुर में खीरी-बहराइच मार्ग पर खड्ड में पलटी पिकअप, एक की मौत; चार घायल

सीतापुर, जागरण संवाददाता : लखीमपुर खीरी-बहराइच मार्ग पर शनिवार दोपहर रमुवापुर मोड़ के निकट पिकअप पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों काेे सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। इन सभी की हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि हादसा भदफर पुलिस चौकी के क्षेत्र में रमुवापुर मोड़ के पास हुआ है। 

पिकअप खमरिया की तरफ से आ रही थी, जो तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे पिकअप पर सवार पांच लोग दब गए। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले राहगीरों ने पिकअप के नीचे दबे लोगों को निकालने की कोशिश की, पर कामयाबी नहीं मिलने पर उन लोगाें ने पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया है। सभी घायल लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के खनियापुर गांव के हैं। इसमें पिकअप पर सवार राकेश पुत्र रामगोपाल की मौत हुई है। वह 28 वर्ष का था। पिकअप पर राकेश के साथ ही उसके अन्य साथियों में राजू, छोटेलाल, कल्लू व श्रीकेशन भी थे। ये लोग भी घायल हुए हैं। इनका इलाज सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर किया जा रहा है। डॉक्टरों ने इन घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

हादसे के बाद भाग गया चालक : भदफर पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्‍त पिकअप में राशन लोड था। इसमें कुछ सवारियां भी बैठी थीं। पिकअप पर सवार लोग लखीमपुर-बहराइच मार्ग पर खनियापुर चौराहे से नकहा जा रहे थे। इसी दौरान मार्ग के बाएं साइड में पिकअप पलटी और कई बार पलटते-पलटते खड्ड में जा गिरी। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया था। पिकअप को पुलिस चौकी पर खींचकर लाया गया है।

Edited By Mahendra Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept