Move to Jagran APP

देर रात चीख सुन खुली बेटे की आंख, घर से दूर मिला पिता का लहूलुहान शव

वृद्ध की हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से एकत्र क‍िए साक्ष्य।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 10:52 AM (IST)
देर रात चीख सुन खुली बेटे की आंख, घर से दूर मिला पिता का लहूलुहान शव
देर रात चीख सुन खुली बेटे की आंख, घर से दूर मिला पिता का लहूलुहान शव

रायबरेली, जेएनएन। महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे खैरहना गांव निवासी एक वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वृद्ध की हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद ने क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी व कोतवाल अरुण सिंह को जांच कर घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है।

loksabha election banner

गांव निवासी लक्ष्मन (65 ) अपने घर के एक कमरे में रविवार शाम भोजन उपरांत सोए हुए थे। रात्रि लगभग दो बजे उनके बेटे विजय को घर के पास से ही उनके पिता की चीख सुनाई दी। नींद खुली तो देखा उनके पिता कमरे में नहीं है। आसपास खोजना शुरू किया तो उनके पिता का शव लहूलुहान हालत में घर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर एक खड़ंजा मार्ग के किनारे मिला। मृतक के भाई ने राम समझ ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि उसके भाई रात्रि दो बजे शौच के लिए निकले थे तभी उन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि उनका किसी से कोई विवाद या दुश्मनी नहीं थी। पारिवारिक संपत्ति को लेकर मृतक व उनके दोनों बेटों रामकुमार व विजय के बीच बंटवारे को लेकर विवाद चला रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि वर्तमान में उसके भाई लक्ष्मण अपने छोटे बेटे विजय के साथ रहते थे।

मृतक के बेटों से पुलिस कर रही पूछताछ

वृद्ध की गला रेत कर हत्या के मामले में पुलिस की शक की सुई मृतक के बेटे बहू की तरफ ही घूम रही है। फिलहाल पुलिस दोनों बेटों से कोतवाली में पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि घटना की तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.