Move to Jagran APP

लखनऊ में आम के पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव, बेटी ने लगाया हत्या का आरोप

सरोजनीनगर के पिपरसंड हुल्ली खेड़ा में आम के बाग में बुधवार सुबह एक वृद्ध का शव फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त की। मृतक की बेटी गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By Vikas MishraEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 01:46 PM (IST)
लखनऊ में आम के पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव, बेटी ने लगाया हत्या का आरोप
ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त 60 वर्षीय खेमई के रूप में की।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सरोजनीनगर के पिपरसंड हुल्ली खेड़ा में आम के बाग में बुधवार सुबह एक वृद्ध का शव फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त की। मृतक की बेटी गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। हुल्लीखेड़ा गांव के बाहर बुधवार सुबह आम के बाग में वृद्ध का शव लटका होने के सूचना से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त 60 वर्षीय खेमई के रूप में की।

prime article banner

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खेमई की बेटी ने बताया कि पिता के शरीर पर चोटों के निशान थे। उन्हें गांव के वीरपाल, सौरभ, गंगाराम, संतराम पिता को बीती रात अपने साथ लेकर गए थे। इसके बाद उनकी हत्या कर दी। आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को उक्त लोगों ने फंदे से लटका दिया। उक्त लोग कई माह से प्रताड़ित करने के साथ ही धमकी दे रहे थे। कई बार पुलिस से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। वहीं, इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जांच के आधार पर जो भी बिंदु सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

आरोपितों पर छेड़छाड़ और 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोपः खेमई की बेटी का आरोप है कि गांव के वीरपाल, संतराम समेत अन्य आरोपित बीते 25 अगस्त को घर आए थे। उन्होंने छेड़छाड़ की थी। विरोध पर पीटा था। वहीं, मंगलवार की रात वीरपाल और उसके साथी फिर पहुंचे। उन्होंने भाई दीपक के खिलाफ दर्ज केस में समझौता कराने के लिए कहा। इसके साथ ही समझौते के लिए 10 लाख रुपये की मांग की। इसके बाद पिता को अपने साथ लेकर चले गए। वीरपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.