Move to Jagran APP

Video: लखनऊ में थप्पड़ गर्ल के बाद अब चप्पल वाली महिला का वीडियो वायरल, इंस्‍पेक्‍टर बोले नहीं म‍िली तहरीर

लखनऊ में बीच चौराहे पर यह वाक्या देख लोगों की भीड़ जुट जाती है। जाम लगने लगता है तभी आरेंज कलर की साड़ी पहने महिला पहुंचती है। वह चालक का हाथ पकड़कर उसे झझकोरती है। इसके बाद धक्का देते हुए चप्पल उतारती है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 07:15 AM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 03:48 PM (IST)
Video: लखनऊ में थप्पड़ गर्ल के बाद अब चप्पल वाली महिला का वीडियो वायरल, इंस्‍पेक्‍टर बोले नहीं म‍िली तहरीर
किराए के विवाद में टेढ़ी पुलिया चौराहे पर टेंपो चालक को महिला ने चप्पलों से पीटा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। राजधानी में बाराबिरवा चौराहे पर युवती द्वारा कैब चालक पर थप्पड़ बरसाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि शनिवार को चप्पल वाली महिला चर्चा में आ गई। आरेंज कलर की साड़ी पहने एक महिला ने टेढ़ी पुलिया चौराहे पर टेंपो चालक पर जमकर चप्पल चलाए। इस दौरान वहां भी ट्रैफिक पुलिस के सिपाही और होमगार्ड खड़े थे। घटना से चौराहे पर जाम भी लग गया। शनिवार शाम जब यह टेंपो चालक की चप्पलों से पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ। महिला के साथ में दो युवक भी हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में संबंधित थाने विकासनगर में कोई शिकायत नहीं हुई है।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में टेढ़ी पुलिया चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही शिव प्रकाश ड्यूटी पर हैं। उनके साथ दो होमगार्ड भी हैं। टेंपो चालक दौड़ता हुआ चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों और होमगार्ड के पास पहुंचता है। वह टेंपो से उतरी महिला और उसके साथ मौजूद दो युवकों से किराए को लेकर हुए विवाद की जानकारी देता है। होमगार्ड, चालक की बात सुन रहे होते हैं। इस बीच दो युवक पहुंचे हैं और चालक को धमकाते हुए उससे झगड़ा करने लगते हैं। चौराहे पर यह वाक्या देख लोगों की भीड़ जुट जाती है। जाम लगने लगता है, तभी आरेंज कलर की साड़ी पहने महिला पहुंचती है। वह चालक का हाथ पकड़कर उसे झझकोरती है। इसके बाद धक्का देते हुए चप्पल उतारती है। महिला, चालक को चप्पलों से पीटने लगती है। बवाल देख आस पास खड़े लोग मोबाइल में वीडियो बनाने लगते हैं पर चालक को महिला के चंगुल से छुड़ाने की हिम्मत कोई नहीं करता है।

इस बीच सिपाही शिवप्रकाश पहुंचते हैं। वह दोनों पक्षों को डपटते हुए शांत कराते हैं। इसके बाद महिला चली जाती है और चालक सिर और गाल सहलाते हुए शांत हो जाता है। चालक भी कुछ देर बाद चला जाता है। इस दौरान चौराहे पर यातायात बाधित होने से जाम लग जाता है। करीब 10 से 15 मिनट बाद जाम से हालात सामान्य होते हैं। इंस्पेक्टर विकासनगर आनंंद तिवारी ने बताया कि टेंपो चालक अथवा महिला पक्ष ने अभी तक इस संबंध में कोई लिखित तहरीर नहीं दी है। यह पड़ताल की जा रही है कि वीडियो कब का है। जो भी पक्ष तहरीर देगा उसके आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.