Move to Jagran APP

Coronavirus News: यूपी के 52 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं, गोंडा में चार संक्रमितों की मौत

UP Coronavirus News Update प्रदेश में बीते 24 घंटे में नौ नए मरीज मिले। इसमें गौतमबुद्ध नगर में पांच प्रयागराज में तीन और लखीमपुर खीरी में एक नया रोगी मिला है। प्रदेश में अब 23 जिलों में कोरोना के कुल 90 रोगी हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 09:33 PM (IST)
Coronavirus News: यूपी के 52 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं, गोंडा में चार संक्रमितों की मौत
यूपी के 23 जिलों में अब कुल 90 मरीज, नौ नए रोगी मिले।

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। यूपी में अब 52 जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं है। यानी प्रदेश का 70 प्रतिशत हिस्सा अब कोरोना के संक्रमण से मुक्त हो गया है। उधर गोंडा में कोरोना से संक्रमित चार रोगियों की मौत हुई है। करीब साढ़े तीन महीने बाद एक दिन में इतने मरीजों की मौत हुई है। इससे पहले 29 जुलाई को प्रदेश में एक दिन में इतने रोगियों ने कोरोना से जान गंवाई थी।

loksabha election banner

प्रदेश में बीते 24 घंटे में नौ नए मरीज मिले। इसमें गौतमबुद्ध नगर में पांच, प्रयागराज में तीन और लखीमपुर खीरी में एक नया रोगी मिला है। प्रदेश में अब 23 जिलों में कोरोना के कुल 90 रोगी हैं। इसमें गौतमबुद्ध नगर में सबसे ज्यादा 23, दूसरे नंबर पर लखनऊ में 16 और तीसरे नंबर पर प्रयागराज में 12 रोगी हैं। इसके अलावा 20 जिलों में चार से लेकर एक मरीज है। अभी तक कुल 17.10 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और इसमें से 16.87 लाख रोगी ठीक हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में 1.51 लाख लोगों की कोरोना जांच कराई गई। अब तक 8.52 लाख लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.