Move to Jagran APP

Sanjay Nishad Sting Operation: स्टिंग आपरेशन में फंसे निषाद पार्टी अध्यक्ष, बोले- विरोधियों की कराएंगे हत्या और फुंकवा देंगे थाना

Sanjay Nishad Sting Operation उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद का बेहद सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। एक स्टिंग आपरेशन में वह चुनाव जीतने के लिए विरोधियों की हत्या कराने और थाना फुंकवाने तक की बात करते सुनाई दे रहे हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 07:03 AM (IST)
Sanjay Nishad Sting Operation: स्टिंग आपरेशन में फंसे निषाद पार्टी अध्यक्ष, बोले- विरोधियों की कराएंगे हत्या और फुंकवा देंगे थाना
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश की सत्ता में भागीदारी के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से पींगे बढ़ा रहे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद का बेहद सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। एक चैनल द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन में वह यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए विरोधियों की हत्या कराने और थाना फुंकवा देने तक की बात करते सुनाई दे रहे हैं। यही नहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा मुखिया अखिलेश यादव को अपना दुश्मन बताते हुए भाजपा में रहकर दोनों को मिटाने की बात भी कही है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन के लिए तमाम शर्तों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जैसे शीर्ष नेताओं के साथ संजय निषाद कई दौर की बैठकें कर चुके हैं। माना जा रहा है कि उन्हें योगी मंत्रिमंडल के प्रस्तावित विस्तार में मंत्री बनाया जा सकता है। समझौता आखिरी दौर में था कि इस बीच बुधवार को निषाद पार्टी अध्यक्ष का एक स्टिंग आपरेशन सामने आ गया। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि हमसे बड़ा गुंडा कौन है। बंदूक-वंदूक चलवाएंगे। हमारे लोग तो वैसी ही थाना फूंकने वाले हैं। मारकर फेंक देंगे। फिर मुकदमा भी वापस करा लेंगे।

वायरल वीडियो में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद कह रहे हैं कि विरोधियों की हत्या कर देंगे। योगी और अखिलेश को अपना दुश्मन बताते हुए कहा है कि भाजपा में रहकर इन दोनों को मिटा देंगे। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और संजय निषाद ने भी इसे फर्जी बताते हुए कानूनी राय लेकर कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा है कि स्टिंग पूरी तरह से झूठा है। उन्होंने स्टिंग में कही सभी बातों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि वो स्टिंग ऑपरेशन के खिलाफ कोर्ट जाएंगे। इधर, भाजपा की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.