Move to Jagran APP

13 साल की बच्‍ची को पड़ोसी ने जिंदा जलाया-मौत, शव का हाल देख मां की निकली चीखें Balrampur News

बलरामपुर के सोनौढ़ी गांव का मामला है। पड़ोसी ने पहले बच्‍ची को पीटा फिर मिट्टी का तेल उड़ेलकर जलाया। कुंडी लगाकर भागा पुलिस ने दबोचा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 07:02 AM (IST)
13 साल की बच्‍ची को पड़ोसी ने जिंदा जलाया-मौत, शव का हाल देख मां की निकली चीखें Balrampur News
13 साल की बच्‍ची को पड़ोसी ने जिंदा जलाया-मौत, शव का हाल देख मां की निकली चीखें Balrampur News

बलरामपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बलरामपुर में एक पड़ोसी ने 13 साल की बच्‍ची को जिंदा जलाकर मार डाला। आरोपित ने पहले उसे जमकर पीटा फिर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा दी। इसके बाद कमरे को बाहर से बंद कर भाग गया। घर लौटी मां ने दरवाजा खोला तो बेटी का जला शव देख उसकी चीख निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

...तो इसलिए दी ऐसी खौफनाक मौत

मामला जिले के सोनौढ़ी गांव का है। यहां मृतका वंदना चौरसिया (13) पिता विश्राम व मां फूला देवी और एक पांच साल की बहन खुशबू के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम पड़ोस में रहने वाला रामू बढ़ई अपने घर में खाना खा रहा था। इसी बीच विश्राम के घर की तरफ से एक पत्थर उसकी थाली में आकर गिरा। गुस्से में रामू, विश्राम के घर पहुंचा। उस समय घर में विश्राम की 13 वर्षीय पुत्री वंदना व पांच साल की खुशबू ही मौजूद थीं। रामू ने घर में पहुंचते ही वंदना को पीटना शुरू कर दिया। वंदना कमरे के अंदर भागी तो रामू ने कमरे में रखा मिट्टी का तेल उसके ऊपर डाल कर आग लगा दी। वंदना के जलते ही रामू बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद कर फरार हो गया। 

जला शव देख निकली मां की चीखें 

घटना के समय वंदना का पिता विश्राम काम के सिलसिले में बाहर था। वहीं, मृतका की मां फूला देवी खेत गई थी। जब फूला घर में पहुंची तो उसने दरवाजा खोला। कमरे के अंदर वंदना का जला हुआ शव पड़ा था। खौफनाक मंजर देख मृतका की मां की चीख निकल गई। चीखें सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

क्‍या कहना है पुलिस का ? 

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि बंदरों को भगाने के लिए बच्चों ने पत्थर फेंका था, जो रामू बढई के खाने की थाली में गिर गया। आवेश में आकर रामू ने वंदना की पिटाई कर दी। इसके बाद केरोसिन डालकर जला दिया। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.