Move to Jagran APP

कांशीराम कॉलोनी में युवक की हत्या, आवास के अंदर खून से लथपथ मिला शव

हत्या किसने क्यों और किस तरह से की है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 12:07 PM (IST)
कांशीराम कॉलोनी में युवक की हत्या, आवास के अंदर खून से लथपथ मिला शव
कांशीराम कॉलोनी में युवक की हत्या, आवास के अंदर खून से लथपथ मिला शव

लखीमपुर, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र में डीसी रोड स्थित कांशीराम कॉलोनी में एक युवक की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक का शव उसी के आवास के अंदर संदिग्ध हालातों में खून से लथपथ बरामद हुआ। हत्या किसने, क्यों और किस तरह से की है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

काशीराम कॉलोनी के ब्लॉक नंबर तीन में चौथी मंजिल पर आवास संख्या 45 में अजीत प्रताप (25) पुत्र कृष्णकांत लाल रहता था। शनिवार सुबह पड़ोस के लोगों ने उसके दरवाजे पर दस्तक दी, पर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर लोगों ने मामला संदिग्ध जानकर पड़ोस के मुहल्ला सिकटिहा में किराए से रहने वाले अजीत के बड़े भाई अरविंद को सूचना दी। अरविंद मौके पर पहुंचे और बालकनी के दरवाजे के रास्ते घर के अंदर गए, तो वहां जमीन पर अजीत का खून से लथपथ शव पढ़ा था।

मामले की सूचना पाकर शहर कोतवाल अजय प्रकाश मिश्र के अलावा सीओ सिटी विजय आनंद और एएसपी अरुण कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। जिस आवास में अजीत का शव मिला है, वह उसके बड़े भाई अरविंद के नाम से आवंटित है। इस आवास में अजीत अकेले ही रहता था। शुक्रवार से आसपास के लोगों ने अजीत को घर से बाहर नहीं देखा और उसके घर का दरवाजा भी नहीं खुला था। तभी सुबह उन लोगों ने दरवाजे पर दस्तक दी थी, जिसके बाद इन लोगों को पता चल सका कि अजीत की हत्या कर दी गई है। अजीत ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। उसकी हत्या किसने और किस वजह से की है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। परिवारीजनों ने फिलहाल किसी भी रंजिश से इनकार किया है।

जिम्मेदार की सुनिए

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा, पुलिस ने मौका मुआयना करके छानबीन शुरू कर दी है। अभी काफी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही काफी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। फिलहाल जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.