Move to Jagran APP

Crematorium Incident: BSP मुखिया मायावती की मांग, मुरादनगर हादसा की सही और समय से जांच कराए योगी आदित्यनाथ सरकार

Crematorium Incident बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मुरादनगर में श्मशान घाट में भवन की छत गिरने से लोगों की मौत की घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने दो ट्वीट भी किया है। मायावती ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस मामले में जांच कराने की मांग की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 01:09 PM (IST)
Crematorium Incident: BSP मुखिया मायावती की मांग, मुरादनगर हादसा की सही और समय से जांच कराए योगी आदित्यनाथ सरकार
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, जेएनएन। गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट में अंतिम संस्कार में जुटे लोगों पर लेंटर गिरने से 25 लोगों की मौत पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गहरा शोक प्रकट किया है। लेंटर के मलबे में दबकर 25 लोगों की मौत के साथ ही लोगों के 17 घायल होने के मामले में मायावती ने सही तथा समय से जांच कराने की मांग की है।

loksabha election banner

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मुरादनगर में श्मशान घाट में एक भवन की छत गिरने से लोगों की मौत की घटना पर दुख व्यक्त किया है। इस बाबत उन्होंने दो ट्वीट भी किया है। मायावती ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस मामले में जांच कराने की मांग की है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान घाट में एक इमारत की छत गिरने से दो दर्जन लोगों की मौत की घटना अति दर्दनाक और कष्टदायक है।  पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना है। ईश्वर उन्हेंं इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार इस घटना की सही और समय से जांच कराए। इसके साथ दोषियों को सख्त सजा दी जाए और पीडि़त परिवार को उचित आर्थिक मदद दी जाए।

गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट में अंतिम संस्कार में जुटे लोगों पर लेंटर गिर गया था। लेंटर के मलबे में दबकर 25 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 घायल हो गए। यह सभी लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। मुरादनगर के उखलारसी में हुए हादसे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच का आदेश देने के साथ ही मृतक आश्रितों को दो-दो लाख रुपया की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.