Move to Jagran APP

अमेठी में मेला देखने आई आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

शुक्रवार देर शाम मेला देख कर घर जाते समय आठ साल लड़की के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। घायल अवस्था मे लड़की ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिवारजनों को दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

By Vikas MishraEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 01:07 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 08:00 PM (IST)
अमेठी में मेला देखने आई आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल
पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अमेठी, संवाद सूत्र। देर शाम मेला देख कर घर जाते समय आठ साल लड़की के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। घायल अवस्था में लड़की ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिवारजनों को दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपित को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।जगदीशपुर में लोग विजय दशमी त्योहार पर असत्य पर सत्य की जीत का जश्न मना रहे थे। उसी समय दिल को दहला देने वाली एक वारदात हुई।

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की महिला अपनी आठ वर्षीय पुत्री के साथ विजय दशमी के अवसर पर लगने वाले मेला में गयी थी। जहां रात लगभग नौ बजे महिला के पड़ोस में रहने वाला एक युवक बच्ची को सामान खरीदने के बहाने घुमाने ले गया। पंचायत भवन के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर युवक ने मासूम के साथ दरिंदगी की। जिससे बच्ची लहूलुहान हो गई। बच्ची को छोड़ युवक फरार हो गया। जब ढूंढते ढूंढते महिला को उसकी बच्ची मिली तो उसने रो रोकर पूरा हाल बयां किया। जिसके बाद मां ने कोतवाली में जाकर युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी।

पीड़िता को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया और मां की तहरीर पर आरोपित युवक चंद्रदेव के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। शनिवार की सुबह पुलिस ने आरोपित चंद्र देव को गांव के बाहर गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सीओ मनोज कुमार का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.