Move to Jagran APP

लखनऊ : रायबरेली जिला पंचायत सदस्य के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर

तेलीबाग रफीकनगर में घर के बाहर कार निकालते वक्त किया हमला एमलसी दिनेश सिंह पर आरोप। रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद हुए थे चर्चित।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 10:42 PM (IST)
लखनऊ : रायबरेली जिला पंचायत सदस्य के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर
लखनऊ : रायबरेली जिला पंचायत सदस्य के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर

लखनऊ, जेएनएन। तेलीबाग रफीक नगर निवासी रायबरेली जिला से जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे शिवम (23) को शुक्रवार दोपहर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। एक गोली कंधे में लगने से शिव वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। चीखपुकार सुनकर पहुंचे भाई शुभम ने पड़ोसियों की मदद से आननफानन में उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। दिन दहाड़े फायरिंग होने से इलाके में हड़कंप मच गया। घायल के भाई शुभम ने घटना के पीछे 14 मई 2019 में रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर पिता राकेश अ‌वस्थी के अविश्वास प्रस्ताव की रंजिश बताया।साथ ही घटना के पीछे एमएलसी दिनेश सिंह का हाथ बाताया।

loksabha election banner

प्रापर्टी डीलर भाई शुभम के मुताबिक शिवम मेडिकल की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार दोपहर करीब 1:45 बजे वह घर के बाहर कार मोड़ने के लिए निकला था। तभी फायरिंग शुरू हो गई। चीखपुकार सुनकर हम लोग घर के बाहर निकले तो शिवम लहूलुहान पड़ा था। डीसीपी चारू निगम के मुताबिक मौके पर एसीपी बीनू सिंह पुलिस टीम के साथ मौके से घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाने के साथ आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं। पीड़ित पक्ष ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर के हिसाब से मुकदमा दर्ज कर साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

14 मई 2019 को घायल के पिता पर हुआ था हमला

रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 14 मई 2019 को घायल शिवम के पिता राकेश अवस्थी पर निगोहां टोल प्लाजा पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया था। जब वह लखनऊ से रायबरेली जा रही सदर विधायक अदिति सिंह के काफिले में शामिल थे। नकाबपोश बदमाशों ने राकेश अवस्थी को अगवा कर बछरावां के फ्लाइओवर के पास फेंक दिया गया। बदमाशों का पीछा कर रही विधायक अदिति सिंह पर भी हमला किया गया, जिसमें उनकी गाड़ी पलट गई और उन्हें चोटें आईं। राकेश अवस्थी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर अविश्वास प्रस्ताव की अगुवाई कर रहे थे। उन्होंने एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह और जिपं अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.