Move to Jagran APP

ट्रैक्टर निकलने का विरोध पड़ा महंगा, बेटे को बचाने आए पिता को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला Sitapur News

सीतापुर में बदमाशों के हमले में बच्चे को बचाने आए पिता को मौत के घाट उतारा। रॉड से पीटकर ली जान पुलिस ने मामला दर्ज किया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 07:08 AM (IST)
ट्रैक्टर निकलने का विरोध पड़ा महंगा, बेटे को बचाने आए पिता को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला Sitapur News
ट्रैक्टर निकलने का विरोध पड़ा महंगा, बेटे को बचाने आए पिता को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला Sitapur News

सीतापुर, जेएनएन। थाना रेउसा क्षेत्र में दरवाजे से ट्रैक्टर निकालने का विरोध करना एक युवक को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। बेटे की पिटाई की सूचना पाकर बचाए आए पिता को दबंग ने लोहे की रॉड से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

रेउसा इलाके के सेमरा नगरौली निवासी नरेंद्र सिंह (45) पुत्र शिवबख्श के दरवाजे से होकर सोमवार की देर रात गांव का ही बृजेश सिंह पुत्र बचान सिंह ट्रैक्टर निकाल रहा था। इसको लेकर नरेंद्र के बेटे अरुण, अंकित विरोध किया। आरोप है कि इससे बृजेश भड़क गया और भाइयों को पीटने लगा। सूचना पाकर बृजेश के बेटे आ गए। आरोप है कि इसके बाद अंकित को घर से पकड़कर लाने के बाद पिटाई शुरू कर दी। सूचना पाकर नरेंद्र ने मौके पर पहुंचकर बेटे को बचाने का प्रयास करते हुए घटना का विरोध भी किया।

आरोप है कि बात विवाद बढ़ने पर युवक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया गया, इससे नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मृतक की पत्नी संगीता ने पुलिस को तहरीर दी है। एसओ नोवेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.