Move to Jagran APP

पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्‍कर्म, मां ने उठाई आवाज-आरोपित अरेस्‍ट Bahraich News

बहराइच के कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला है। पीडि़ता की मां ने आरोपित पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा आरोपित को भेजा गया जेल।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:13 AM (IST)
पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्‍कर्म, मां ने उठाई आवाज-आरोपित अरेस्‍ट Bahraich News
पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्‍कर्म, मां ने उठाई आवाज-आरोपित अरेस्‍ट Bahraich News

बहराइच, जेएनएन। हैदराबाद व उन्नाव की दुष्कर्म पीडि़त बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए देश भर में आवाज बुलंद हो रही है। इन सबके बीच उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग बेटी के साथ उसके पिता द्वारा दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़त की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

prime article banner

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र का है। यहां की निवासी महिला का आरोप है कि वह मायके गई हुई थी। बीती शनिवार की रात घर पर उसका पति व पुत्री (13) अकेले थी। रात में शराब पीकर पहुंचे पति ने बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। बेटी की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घर में पहुंचे। खून से लथपथ बेटी व हैवान पिता को देखकर दंग रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बालिका का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। इस घटना से गांव के लोग स्तब्ध हैं।

क्‍या कहना है पुलिस का ?

वहीं, सीओ टीपी दूबे ने बताया कि आरोपित पर मुकदमा दर्जकर जेल भेजा गया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.