Move to Jagran APP

रायबरेली में इलाज के दौरान बच्ची की मौत, लापरवाही के आरोप पर भड़के डॉक्टर ने तीमारदारों को धमकाया, वीडियो वायरल

रायबरेली के मधुबन मुहल्ले में संचालित आस्था चाइल्ड केयर सेंटर का मामला। चिकित्सक ने बोला- गुंडागर्दी की तो जमीन में गड़वा दूंगा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 01:50 PM (IST)
रायबरेली में इलाज के दौरान बच्ची की मौत, लापरवाही के आरोप पर भड़के डॉक्टर ने तीमारदारों को धमकाया, वीडियो वायरल
रायबरेली में इलाज के दौरान बच्ची की मौत, लापरवाही के आरोप पर भड़के डॉक्टर ने तीमारदारों को धमकाया, वीडियो वायरल

रायबरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महज चार घंटे में बच्ची की मौत हो गई। परिवारजन समय से ऑक्सीजन न देने का आरोप लगा रहे थे। इसी बात पर अस्पताल के डायरेक्टर आपा खो बैठे और तीमारदारों को ही धमकाने लगे। उनका धमकी देने वाला वीडियो जब रविवार को वायरल हुआ तो सीएमओ ने जांच बैठा दी। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला मधुबन मुहल्ले में संचालित आस्था चाइल्ड केयर सेंटर का है। यहां पर 11 सितंबर की रात अमेठी के गौरीगंज थाना क्षेत्र के गांव बाबूगंज से आठ साल की बच्ची महक पुत्री इमरान को गले में दर्द होने पर भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद ऑक्सीजन की सलाह दी और चले गए। आरोप है कि करीब चार घंटे तक बच्ची तड़पती रही। न उसे ऑक्सीजन दिया गया और न ही डॉक्टर देखने आए। जब शनिवर की सुबह महक की मौत हो गई और घरवाले रोने-बिलखने लगे तभी अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. धीरज सिंह चंदेल वहां आए। कहा कि क्या तुमको हम बुलाने आए थे। पुलिस बुलाऊं। शराफत से निकल जाओ नहीं तो अभी यहीं से हवालात भेज दूंगा। ये भी कहा कि 18-20 पहलवान यहां इकट्ठा रहते हैं। यहीं जमीन में गाड़ देंगे। दो टके की औकात नहीं चले गुंडागर्दी करने। जिसके बाद परिवारजन बच्ची का शव लेकर चले गए। सोमवार को ही उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। इस बीच डॉक्टर द्वारा धमकाने का वीडियो वायरल हो गया। जिस पर सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं।

क्या कहते हैं मुख्य चिकित्सा अधिकारी ?

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीरेंद्र सिंह के मुताबिक, मामला सोशल मीडिया के जरिए संज्ञान में आया है। डॉक्टर का ऐसा व्यवहार गलत है। इसकी जांच कराई जाएगी। साथ ही आइएमए के पदाधिकारियों से भी बात की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.