Move to Jagran APP

आइआइएम लखनऊ के एमबीए छात्र का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

आइआइएम के एमबीए सेकेंड इयर के छात्र सोहम मुखर्जी (24) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी पर लटका मिला।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 15 Nov 2017 09:50 PM (IST)Updated: Thu, 16 Nov 2017 08:15 AM (IST)
आइआइएम लखनऊ के एमबीए छात्र का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव
आइआइएम लखनऊ के एमबीए छात्र का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

लखनऊ (जेएनएन)। आइआइएम के एमबीए सेकेंड इयर के छात्र सोहम मुखर्जी (24) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।  उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी पर लटका मिला। कमरे का दरवाजा खुला था। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पूरे मामले पर आइआइएम प्रशासन चुप्पी साधे है। एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

prime article banner

अभी छात्र के मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। मूलरूप से कलकत्ता के जोधपुर कॉलोनी निवासी निहरेंदु मुखर्जी के बेटे सोहम मुखर्जी को हॉस्टल में छात्रों ने आखिरी बार सोमवार की देर शाम देखा था। इसके बाद से वह नहीं दिखा। मंगलवार को क्लास करने भी नहीं गया। बुधवार दोपहर साथी छात्रों ने कमरे से बदबू आता देखा तो करीब गए, दरवाजा खुला था।

सोहम को फांसी पर लटका देख छात्रों ने आइआइएम प्रशासन को  सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को छात्र के कमरे में छानबीन के दौरान उसका ऑन रखा लैपटॉप, डायरी व मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने मोबाइल फोन और लैपटॉप कब्जे में ले लिया है। इंस्पेक्टर मड़ियांव राघवन कुमार सिंह ने बताया कि लैपटॉप और मोबाइल फोन को परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।

माता पिता को पुलिस ने दी सूचना

छात्र के माता पिता को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी है, वे कलकत्ता से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं। शुरू से पढ़ाई में होनहार बेटे की मौत की सूचना इंस्पेक्टर ने पिता को दी तो वह फोन पर ही फफक कर रोने लगे। घटना के बाद से छात्र की मां भी बदहवाश है। पुलिस के मुताबिक छानबीन में यह बात भी सामने आई है कि सोहम ने एक मल्टी नेशनल कंपनी में इंटरव्यू दिया था, उसका सेलेक्शन भी हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.