Move to Jagran APP

कनक कार बाजार से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी और फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्‍जरी गाड़ियां चोरी Lucknow News

लखनऊ के महानगर स्थित कार बाजार से कई लग्‍जरी गाड़ियां हुई चोरी। महानगर पुलिस स्‍टेशन से चंद दूरी पर हुई घटना।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 11:55 AM (IST)
कनक कार बाजार से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी और फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्‍जरी गाड़ियां चोरी Lucknow News
कनक कार बाजार से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी और फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्‍जरी गाड़ियां चोरी Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने बड़ी वारदात अंजाम दे दी। महानगर पुलिस स्‍टेशन महज 500 मीटर के अंदर स्थित कनक कार बाजार से मंगलवार सुबह कई लग्‍जरी गाड़ियां चोरी हो गई जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी। दो घंटे तक चोर घटना को अंजाम देते रहे सुबह कर्मचारियों के आने पर चोरी का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है गोदाम से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्जरी कार चोरी हुई हैं। कार बाजार में सेकेंड हैंड गाड़ियां बेची और खरीदी जाती है।  

loksabha election banner

महानगर स्थित कनक कार बाजार में मंगलवार सुबह आठ लग्‍जरी कार चोरी हो गईं। सुबह जब कर्मचारी आए तो उन्‍होंने देखा कि मेन गेट का ताला खुला हुआ है और अंदर खड़ी कई लग्‍जरी कार गायब हैं। बताया जा रहा है इसमें ऑडी, फॉर्च्यूनर, एक्‍यूवी, स्‍कॉर्पियो, होंडा सिटी आदि कार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। जहां रखी अलमारी का ताला तोड़कर लॉकर में रखी चाबियां निकाल ली। जिसके बाद वे कार ले उड़े। खास बात है कि चंद कदम की दूरी पर महानगर कोतवाली और पास में ही एसपी ट्रांस गोमती का ऑफिस भी है। लखनऊ में कार बाजार पर पड़ी चोरी पुलिस की गश्त की पोल खोल दी है। 

चोरी हुई गाडि़यों की डिटेेेल 

BMW UP 32 Y, 4804

ऑडी UP 32, BQ 2100

फॉरच्‍यूनर BT- 0066

दो आई 20 UP 32, 0400, UP 78, EK-4955 

INNOVA- UP 32, HJ- 8740

ENDEAVOR- UP 32 HC 8485. UP 32 HC 1400

चोरी के विरोध में व्‍यापारियों में खासा आक्रोश देखने को मिला मौके पर काफी संख्‍या में व्‍यापारी मौजूद रहे। चोरों ने सामने खड़ी बड़ी गाडि़यों को हटाकर पीछे से लग्‍जरी गाडि़यां निकाली। वहीं चोर सीसी कैमरे के डीवीआर भी उखाड़कर ले गए। जिसकी वजह से चोरों की शिनाख्‍त में दिक्‍कत हो रही है। फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंचकर पड़ताल में लग गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.