Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : मेनका गांधी ने भाजपा आइटी सेल पर जताई नाराजगी

रविवार या सोमवार को दे सकती हैं आयोग के नोटिस का जवाब। मुस्लिमों को वोट के लिए धमकाने का वीडियो हुआ था वायरल।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 08:12 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 08:12 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : मेनका गांधी ने भाजपा आइटी सेल पर जताई नाराजगी
Loksabha Election 2019 : मेनका गांधी ने भाजपा आइटी सेल पर जताई नाराजगी

सुलतानपुर, जेएनएन। मुस्लिमों को वोट के लिए धमकाने वाला मेनका गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद वह मुश्किल में फंस गई हैं। हालांकि उन्होंने अपना स्पष्टीकरण दे दिया है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मेनका का कहना है कि पूरा वीडियो देखा जाए तो अपने आप स्पष्ट हो जाएगा कि उन्होंने धमकाने जैसी कोई बात नहीं की है। इस मामले में उन्होंने भाजपा के आइटी सेल पर भी नाराजगी जताई है। 

loksabha election banner

शनिवार को आइटी पदाधिकारियों से पूछा कि सही वाला वीडियो क्यों नहीं जारी किया गया। इस पर फिलहाल आइटी पदाधिकारी खुलकर कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मेनका गांधी की टीम चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब तैयार करने में जुटी है। रविवार या सोमवार तक मेनका गांधी चुनाव आयोग को अपना जवाब भेज सकती हैं। उनका कहना है कि बयान वाले वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसके कुछ हिस्से को काट-पीटकर दिखाया जा रहा है।

गुरुवार को वह शहर से सटे गोराबारिक तुराबखाने(अमहट) में अल्पसंख्यकों के एक कार्यक्रम में देर शाम शिरकत करने पहुंची थीं। उसी दौरान के वायरल वीडियो के अनुसार वह कहती दिख रही हैं कि अगर मेरी जीत मुसलमानों के बगैर होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। ऐसे में दिल खट्टा हो जाता है और आप बाद में काम के लिए आएंगे तो फिर मेरे साथ भी वैसा ही होगा। उनके इस बयान पर देशभर में बखेड़ा खड़ा हो गया और चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.