Move to Jagran APP

श्रावस्ती में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्‍या, बच्‍चों का विवाद बनी वजह Shravasti News

श्रावस्ती में दिनदहाड़े गोलीकांड से इलाके में दहशत मृतक की पत्‍नी ने आधा दर्जन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए दी तहरीर।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 09:06 AM (IST)
श्रावस्ती में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्‍या, बच्‍चों का विवाद बनी वजह Shravasti News
श्रावस्ती में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्‍या, बच्‍चों का विवाद बनी वजह Shravasti News

श्रावस्ती, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में जहां सभी नए साल के जश्‍न में डूबे थे, वहीं श्रावस्ती में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सरेराह घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के पीछे बच्‍चों के आपसी विवाद बताया जा रहा है। एसपी अनूप सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की, उन्होंने मामले के शीघ्र खुलासे का भी आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला  

मामला थानाक्षेत्र के चिरैंधापुर गांव का है। यहां के निवासी बब्बन पांडेय (25) पुत्र संतोष पांडेय इकौना कस्बे में कपड़े की एक दुकान पर नौकरी करते थे। रोजाना की तरह बुधवार को भी वह घर से सुबह करीब 11 बजे अपनी बाइक से काम पर निकले। रास्ते में पटहरियापुल के निकट पीरबाबा मजार मोड़ पर घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने बाइक को रोककर उस पर फायर कर दिया। जिससे बब्बन की मौके पर मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके की ओर दौड़े, लेकिन तब तक हत्यारे मौके से फरार होने में सफल रहे। मृतक की पत्नी गुड़िया देवी ने राजमणि पांडेय पुत्र राम प्रसाद और उमेश उर्फ शिवमणि पुत्र राजमणि सहित आधा दर्जन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली निरीक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर रिश्तेदारों ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये गये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.