Move to Jagran APP

लखीमपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित की तलाश

लखीमपुर के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी का मामला है । पुलिस की तीन टीमें कर रहीं नामजद आरोपित की तलाश । एसपी विजय ढुल ने बताया कि घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है ।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 01:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 01:32 PM (IST)
लखीमपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित की तलाश
लखीमपुर के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी का मामला है।

लखीमपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर में शनिवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते एक 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र की गर्दन में पीछे से गोली मारी गई है। गोली लगने के बाद आनन-फानन घायल भूपेंद्र को पलिया सीएससी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी का है। यहां के निवासी भूपेंद्र सिंह (30) पुत्र बलवीर सिंह की शनिवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस समय हुई, जब भूपेंद्र सिंह बमनगर चौराहे से अपने घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र की गर्दन में पीछे से गोली मारी गई है। गोली लगने के बाद आनन-फानन घायल भूपेंद्र को पलिया सीएससी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारजन ने सेमरी के ही निवासी जसविंदर सिंह उर्फ पप्पू पर पुरानी रंजिश के चलते भूपेंद्र की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। एसपी विजय ढुल ने बताया कि घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

सीओ पलिया के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमें आरोपित की तलाश कर रही हैं। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि आरोपित जसविंदर के पुत्र का प्रेम विवाह भूपेंद्र के मामा की लड़की से हुआ था। इसके चलते दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। डेढ़ वर्ष पूर्व भी भूपेंद्र को घर में घुसकर मारने की धमकी देने का मामला थाने में पहुंचा था। परिवारजन ने उस दौरान भी जसविंदर श के खिलाफ घर में घुसकर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था, हालांकि बाद में मामला सुलह समझौते से निपट गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.