Move to Jagran APP

हरदोई में मायके में बैठी पत्‍नी से फोन पर हुआ विवाद, ससुराल पहुंचकर हसिया से रेता पति का गला

हरदोई के टडियावां थानाक्षेत्र के ग्राम हर्रई का मामला। चार साल पहले हुई थी शादी दिल्ली में रहते थे पति-पत्‍नी। 15 दिन पूर्व पत्नी और दो बच्चों के साथ आया था घर। मायके गई पत्‍नी से फोन पर हुआ विवाद पिता और भाइयों के साथ पहुंची ससुराल पति पर हमला।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 03:43 PM (IST)
हरदोई में मायके में बैठी पत्‍नी से फोन पर हुआ विवाद, ससुराल पहुंचकर हसिया से रेता पति का गला
हरदोई के टडियावां थानाक्षेत्र के ग्राम हर्रई का मामला। चार साल पहले हुई थी शादी।

हरदोई, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में पत्नी से हुए विवाद के बाद ससुरालीजनों ने युवक का गला हसिया रेत दिया। घटना के बाद स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पु‍लिस के मुताबिक, मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला टडियावां थानाक्षेत्र के ग्राम हर्रई का है। यहां के निवासी अतुल गुप्ता पुत्र महेश की देहात कोतवाली क्षेत्र के महोलिया शिवपार निवासी नीतू के साथ चार वर्ष को शादी हुई थी। पिता ने बताया कि दोनों दिल्ली में रहते थे 15 दिन पूर्व अतुल पत्नी और दो बच्चों के साथ हरदोई आया था। जिसके बाद उसने पत्नी को मायके में छोड़ दिया और अपने गांव आ गया। मंगलवार की सुबह पति-पत्नी के बीच फोन पर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी अपने पिता विदेश और भाइयों के साथ पति से मिलने पहुंची। इस दौरान सभी लोगों ने मिलकर अतुल को पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते हसिया से गला रेत दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे हैं। कोतवाल उमाशंकर ने बताया कि जानकारी मिली है। घायल को उसके घरवाले सीधे जिला अस्पताल लेकर गए हैं। तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.