Move to Jagran APP

रायबरेली में सड़क के किनारे गड्ढे से युवक का शव बरामद, परिवारजन बोले-हत्या कर फेंका गया

रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नरई ग्राम का मामला। शौच के लिए निकला था युवक गड्ढे से शव बरामद। परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। शरीर पर मिले दर्दनाक निशान। पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी ले लिया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 10:09 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 10:09 AM (IST)
रायबरेली में सड़क के किनारे गड्ढे से युवक का शव बरामद, परिवारजन बोले-हत्या कर फेंका गया
रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नरई ग्राम का मामला।

रायबरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शुक्रवार को शौच के लिए निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क के किनारे स्थित गड्ढे से बरामद हुआ। महराजगंज पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नरई ग्राम का है। यहां के निवासी मोनू( 18) बावन बुजुर्ग बल्ला स्थित मजार के पास डीआरपी सेल सर्विस सेंटर पर दोपहिया वाहनों की मरम्मत कार्य सीख रहा था। शुक्रवार को सर्विस सेंटर से वापस आने के बाद लगभग शाम 6:00 बजे घर से शौच के लिए निकला। घर के कुछ दूरी पर उसके साथ गांव के ही संदीप मौर्य भी शौच के लिए चल पड़े। देर तक जब मोनू घर नहीं लौटा तो भाई सोनू, संदीप के घर पूछताछ करने पहुंच गया। सोनू ने देखा कि संदीप गीले कपड़े पहने हुए चारपाई पर लेटा है उसके कान में चोट के निशान हैं और  खून निकल रहा है। संदीप ने जब मोनू के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दी तो  सोनू ने  भाई के मोबाइल पर फोन लगाया। फोन स्विच आफ जा रहा था। सोनू ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। परिजन व ग्रामीण भी मोनू को खोजने के लिए निकल पड़े। गांव के तालाब, नहर, धान के खेतों इत्यादि जगहों पर उसे खोजने का प्रयास ग्रामीणों व परिजनों ने किया, लेकिन पता नहीं लग सका। आखिर में संदीप पर लोगों ने दबाव बनाया तो उसने बताया कि वह सड़क के किनारे बबूल के पेड़ के पास मोनू के साथ शौच के लिए गया था। ग्रामीणों ने पहुंचकर देखा तो मोनू का खून से लथपथ शव गड्ढे में डूबा पड़ा था। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सीएचसी आई। मृतक मोनू के दाढ़ी के नीचे धारदार हथियार से चोट के निशान व सिर पर भी चोट के निशान देखे गए हैं।

हत्या की आशंका 

परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं, चिकित्सक शिवेंद्र मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से लगता है कि चोट लगने के बाद पानी में डूबने से मौत हुई है। घटना की जांच में जुटी पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी ले लिया है। कोतवाल श्रीराम ने बताया कि परिजनों के द्वारा तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.