Move to Jagran APP

लखनऊ मेट्रो ने ईमेल डोमेन किया लांच, कर्मचारियों को दिलाई गई स्वच्छता की शपथ

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो की आधिकारिक ईमेल डोमेन upmrcl.co.in लांच की। गोमती नगर स्थित यूपीएमआरसी के प्रशासनिक भवन में एमडी कुमार केशव ने मेट्रो अधिकारियों व कर्मियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 09:28 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 09:28 PM (IST)
लखनऊ मेट्रो ने ईमेल डोमेन किया लांच,  कर्मचारियों को दिलाई गई स्वच्छता की शपथ
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो की आधिकारिक ईमेल डोमेन upmrcl.co.in लांच की।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो की आधिकारिक ईमेल डोमेन upmrcl.co.in लांच की। साथ ही, सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से आधिकारिक संचार के लिए विवेकपूर्ण तरीके से ही आधिकारिक ईमेल का उपयोग करने की सलाह दी गई।

loksabha election banner

वहीं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151वीं जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है, इसकी शुरुआत एक अक्टूबर, 2020, को उत्तर प्रदेश मेट्रो के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने यूपीएमआरसी के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को प्रशासनिक भवन, गोमती नगर, लखनऊ में “स्वच्छता” की शपथ दिलाकर की।

कुमार केशव,ने कहा कि हम सभी को राष्ट्रपिता द्वारा सुझाए मूल्यों को आत्मसात करना चाहिए, अपने घरों, कार्यस्थलों और आसपास स्वच्छता बनाए रखने का संकल्प लेना चाहिए। स्वच्छता ही सेवा है जैसे मूल्यों को हमें अपने जीवन में अपनाना चाहिए। पर्यावरण (परिवेश) को साफ-सुथरा रखना उच्चतम स्तर की सेवा है जो एक व्यक्ति अपने देश और समाज के लिए कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.