Move to Jagran APP

लखनऊ ज्‍वैलर्स लूट प्रकरण : खुर्रमनगर तक बाइक से भागते दिखे चार बदमाश, सीतापुर के गिरोह पर शक

पुलिस के अनुसार बदमाशों के सीतापुर या हरदोई भागने की आशंका है। उनकी तलाश में पुलिस कुर्सी रोड पर लगे कैमरे खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि बदमाशों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 09:28 AM (IST)
लखनऊ ज्‍वैलर्स लूट प्रकरण : खुर्रमनगर तक बाइक से भागते दिखे चार बदमाश, सीतापुर के गिरोह पर शक
लखनऊ में तिरुपति ज्वैलर्स के कर्मचारी को गोली मारकर लूट का मामला।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। अलीगंज में तिरुपति ज्वैलर्स के कर्मचारी श्रवण को गोली मारकर जेवर लूट ले जाने के मामले में पुलिस को बदमाशों की फुटेज मिली है। इसमें चार बदमाश बाइक से भागते दिखे हैं। पुलिस ने खुर्रमनगर तक बदमाशों की फुटेज प्राप्त कर ली है। घटना में सीतापुर के गिरोह की संलिप्तता की आशंका जताई जा रही है। छानबीन में सामने आया है कि बुधवार को घटना करके बदमाश गलियों से भागते हुए कपूरथला में सहारा बिल्डि‍ंग के पास पहुंचे थे। यहां से मुख्य मार्ग से छन्नीलाल चौराहे के रास्ते गोल मार्केट, महानगर, रहीम नगर के रास्ते खुर्रमनगर पहुंचे। पुलिस की कई टीमें खुर्रमनगर के आगे लगे कैमरे खंगाल रही हैं।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बदमाशों के सीतापुर या हरदोई भागने की आशंका है। उनकी तलाश में पुलिस कुर्सी रोड पर लगे कैमरे खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि बदमाशों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घायल कर्मचारी श्रवण की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने पेट में लगी बुलेट आपरेशन कर निकाल दी है।

ये है मामला : सेक्टर बी अलीगंज स्थित तिरुपति ज्वैलर्स के यहां बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने धावा बोल दिया था। इसके बाद लाखों के जेवर लूट ले गए थे। विरोध पर श्रवण को गोली मार दी थी। इसके बाद फायङ्क्षरग करते हुए भाग निकले थे। सराफा व्यापारी निखिल के यहां चार साल पहले भी लूटपाट हुई थी। इस मामले के राजफाश के लिए व्यापारियों ने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

बरामदगी का प्रयास करेगी पुलिस : तिरुपति ज्वैलर्स के यहां वर्ष 2017 में हुई लूट का तत्कालीन पुलिस ने राजफाश कर दिया था। हालांकि पुलिस शतप्रतिशत जेवर बरामद नहीं कर पाई थी। इस बार पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट के सारे जेवर व नकदी बरामद करने का प्रयास करेगी। पुलिस के सामने बरामदगी एक चुनौती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.