Move to Jagran APP

लखनऊ आइपीएल टीम प्रबंधन ने 32 नामों की ल‍िस्‍ट की जारी, इस ल‍िंंक पर जाकर दे सकते हैं सुझाव

लखनऊवासियों ने धड़ाधड़ सैकड़ों नाम लखनऊ आइपीएल टीम को टैग कर दिए। मंगलवार तक यह सिलसिला चलता रहा। लाखों लोगों ने नई नवेली लखनऊ टीम के लिए नाम सुझाए। बुधवार को लखनऊ आइपीएल टीम ने ट्विटर अकाउंट से अपनी वेबसाइट को लिंक किया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 04:39 PM (IST)
लखनऊ आइपीएल टीम प्रबंधन ने 32 नामों की ल‍िस्‍ट की जारी, इस ल‍िंंक पर जाकर दे सकते हैं सुझाव
लखनऊ आइपीएल टीम ने ट्विटर हैंडल पर जारी की नामों की सूची।

लखनऊ, [हितेश सिंह]। मुस्कराइए आप लखनऊ में हैं...। स्वागत नहीं करोगे हमारा...। आइए कभी दावत पर...। कुछ इस अंदाज में दो दिन पहले ट्विटर पर पदार्पण करने वाले लखनऊ आइपीएल टीम प्रबंधन ने बुधवार को 32 नामों की सूची अपने ट्विटर हैंडल पर जारी की है। अब क्रिकेटप्रेमी इन्हीं नामों में से लखनऊ आइपीएल टीम का नामकरण करने का सुझाव दे सकते हैं।

loksabha election banner

24 घंटे में 3.32 लाख फालोअर्स : एक दिन पहले @TeamLucknowIPL के फालोअर्स की संख्या गिनीचुनी थी, लेकिन 24 घंटे में ही इनके फालोअर्स 3.32 लाख हो गए। इसके बाद लखनऊ टीम प्रबंधन ने खेलप्रेमियों से अपनी टीम का नामकरण करने के लिए कवर पेज जारी किया। इस पेज पर रूमी गेट की फोटो लगाई और उस पर लिखा नाम के हकदार पहले आप... नाम बनाओ... नाम कमाओ...। फिर क्या था, लखनऊवासियों ने धड़ाधड़ सैकड़ों नाम लखनऊ आइपीएल टीम को टैग कर दिए। मंगलवार तक यह सिलसिला चलता रहा। लाखों लोगों ने नई नवेली लखनऊ टीम के लिए नाम सुझाए। बुधवार को लखनऊ आइपीएल टीम ने ट्विटर अकाउंट से अपनी वेबसाइट को लिंक किया, जिस पर लखनऊ आइपीएल टीम के नाम के लिए 32 नामों की सूची दी गई है। इन्हीं में जिस नाम पर अधिक लोगों का सुझाव होगा, वही लखनऊ टीम का नाम होगा।

ऐसे कर सकते हैं टीम के नाम का चयन

32 नामों की सूची देखने के लिए आपको लखनऊ आइपीएल टीम के आफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिंक officiallucknowiplteam.com को ओपन करना होगा, जिसके बाद सुझाव का पेज खुल जाएगा। उस पेज पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे, उसमें दो बाक्स दिखेगा। पहले पर लिखा है लेट अस इंस्पायर यू...जबकि दूसरे पर हैव ए नेम आल रेडी? टेल अस हेयर।

पहले बाक्स पर क्लिक करते ही चार थीम दिखेगी। चारों पर अलग-अलग नाम लिखा है। इनमें से आप अपनी पसंद की थीम चुन सकते हैं। उसके बाद किसी भी थीम पर क्लिक करते ही चार और विंडो बाक्स खुल जाएंगे। जिस पर लिखा है किंगपिंस, वर्कहार्सेज, स्ट्रैटेजिक और ब्रेव हार्ट्स। इनमें से एक पर क्लिक करेंगे तो चार और नए बाक्स ब्रेव, स्प्लेंडिंग, वाइल्ड और ग्लोरियस दिखेंगे। इन चारों में से कोई भी एक चुनें और उस पर क्लिक करें फिर आपको एक नई विंडो मिलेगी, जिस पर आपको अपना नाम और ईमेल आइडी लिखनी होगी। नाम और ईमेल आइडी लिखते ही एक नई विंडो बनकर आ जाएगी, जिसमें 32 नामों की सूची है। नाम चुनने के बाद आपके नाम से एक कार्ड दिखेगा, जिस पर आपके द्वारा चुनी गई टीम का नाम व आपका नाम लिखा होगा।

ये हैं 32 नाम :

लखनऊ रैपटर्स, लखनऊ राइजिंग, लखनऊ स्टार इलेवन, लखनऊ स्ट्राइकर्स, लखनऊ थंडर्स, लखनऊ टाइटंस, लखनऊ यूनाइटेड, लखनऊ विकिंग्स, लखनऊ वारियर्स, लखनऊ नवाब्स, लखनऊ नवाब इलेवन, राइजिंग लखनऊ गेंट्स, शान-ए-लखनऊ, लखनऊ बटालियन, लखनऊ ब्लास्टर्स, लखनऊ बुल्स, लखनऊ चैंपियन, लखनऊ चार्जेस, लखनऊ क्लाऊस्टर्स, लखनऊ फैलकांस, लखनऊ फोर्स, लखनऊ गेंट्स, लखनऊ ग्लेडिएटर्स, लखनऊ गार्डियंस, लखनऊ लिजेंड्री नवाब्स, लखनऊ लीजेंड्स, लखनऊ लाइटिंग, लखनऊ मास्टर्स, लखनऊ पैट्रियोट्स, लखनऊ फेनोम्स, लखनऊ राइडर्स, लखनऊ रेंजर्स।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.