Move to Jagran APP

जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर हुए भूस्खलन में लखनऊ का परिवार लापता, तलाश में जुटी उधमपुर पुलिस

संडीला निवासी सलीम खान के मुताबिक उनके साढ़ू महमूद अली खां परिवार के साथ घूमने गए हैं। दो दिन से संपर्क नहीं होने के कारण पूरा परिवार परेशान है। कश्मीर में परिचितों से उनकी तलाश के लिए कहा गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:24 PM (IST)
जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर हुए भूस्खलन में लखनऊ का परिवार लापता, तलाश में जुटी उधमपुर पुलिस
विकासनगर का रहने वाला है परिवार, शुक्रवार को अंतिम बार परिवार के लोगों से वाट्सएप पर हुई थी चैट।

लखनऊ/ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। विकासनगर सेक्टर दो में रहने वाला एक परिवार जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग से लापता हाे गया है। पांच जनवरी को इंडियन आयल कार्पोरेशन से सेवानिवृत महमूद अली खां पत्नी दरक्षा और बेटे सावेज के साथ कश्मीर के लिए निकले थे। दो दिन पहले हुए भूस्खलन के कारण जम्मू श्रीनगर हाइवे पर परिवारजन फंस गए। शुक्रवार को अंतिम बार घरवालों से वाट्सएप के माध्यम से उनकी चैट हुई। तब से तीनों का सुराग नहीं मिल रहा। इंटरनेट मीडिया पर परिवार के लापता होने की खबर वायरल होने के बाद रामबन और ऊधमपुर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। राजमार्ग के साथ आसपास के क्षेत्रों में तीनों की खोज की जा रही है।

loksabha election banner

संडीला निवासी सलीम खान के मुताबिक उनके साढ़ू महमूद अली खां परिवार के साथ घूमने गए हैं। दो दिन से संपर्क नहीं होने के कारण पूरा परिवार परेशान है। कश्मीर में परिचितों से उनकी तलाश के लिए कहा गया है। रामबन जिला पुलिस को भी शनिवार को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से परिवार की तलाश करने के लिए मदद मांगी गई। सावेज ने बताया था कि भूस्खलन के कारण वह रास्ते में फंसे हैं। कश्मीर नहीं पहुंच पाए हैं और पिता की तबीयत भी खराब हो रही है। उन्होंने कुछ फोटो भी साझा किए थे। इसके बाद से परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा है। रामबन की एसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि तलाश अभियान जारी है। हमने काफी तलाश की है पर परिवार की कोई सूचना नहीं है। ऊधमपुर पुलिस की भी मदद ले रहे हैं।

ऊधमपुर के एसपी विनोद कुमार ने बताया कि परिवार से मिलीं तस्वीरें ऊधमुपर के चेनैनी और कुद क्षेत्र की दिखाई पड़ रही हैं। जिले में भूस्खलन से इस दौरान किसी हादसे की सूचना नहीं है। लगातार प्रयास जारी हैं।

एसडीपीओ चेनैनी ने बताया कि अस्पतालों और होटलों से भी संपर्क साधा गया है। उन्होंने कहा कि भूस्खलन के कारण हाईवे पर हजारों वाहन फंस गए थे। ऐसे में हादसे की जानकारी तुरंत मिल जाती। शनिवार और रविवार को सभी छोटे वाहन निकाले गए हैं पर परिवार का कोई सुराग नहीं मिला है। तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.