Move to Jagran APP

सर्राफ पर मिर्ची स्प्रे मारकर जेवर से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

वृंदावन कॉलोनी सेक्टर नौ स्थित शहीद पथ के पास हुई घटना। महिला समेत कार से आए थे चार बदमाश बैग में था दो सौ ग्राम सोना व छह किलो चांदी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 07:43 AM (IST)
सर्राफ पर मिर्ची स्प्रे मारकर जेवर से भरा बैग लूट ले गए बदमाश
सर्राफ पर मिर्ची स्प्रे मारकर जेवर से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

लखनऊ, जेएनएन। वृंदावन कॉलोनी सेक्टर नौ स्थित शहीद पथ सर्विस लेन पर कार सवार बदमाशों ने सेक्टर सात निवासी सर्राफ दिलीप कुमार कन्नौजिया से जेवर से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों ने दिलीप की आंख पर मिर्ची स्पे्र मारकर वारदात को अंजाम दिया था। पीडि़त सर्राफ के मुताबिक बैग में दो सौ ग्राम सोना और छह किलो चांदी के जेवर थे। सीओ कैंट तनु उपाध्याय के मुताबिक पीडि़त की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। 

loksabha election banner

दिलीप की नैना ज्वैलर्स के नाम से निलमथा में ज्वैलरी शॉप है। दिलीप के मुताबिक वह दुकान बंदकर रात करीब आठ बजे स्कूटी से घर जा रहे थे। उन्होंने सोने चांदी के कीमती जेवर बैग में रखे थे। शहीद पथ सर्विस लेन के पास सफेद कार सवार बदमाशों ने उन्हें पहले रोका और फिर स्कूटी में टक्कर मार दी। ठोकर लगते ही दिलीप स्कूटी समेत नीचे गिर गए। इसके बाद एक बदमाश कार से उतरा और उनपर मिर्ची स्प्रे से हमला कर दिया। बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी और बैग देने को कहा। विरोध करने पर कार का पहिया दिलीप के हाथ पर चढ़ा दिया। दर्द से चीख रहे पीडि़त से जेवर से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले।

बताया गया बदमाशों ने भागते समय फायर‍िंंग भी की थी। हालांकि पुलिस गोली चलने की बात से इंकार कर रही है। दिलीप ने बताया कि बदमाशों की गाड़ी में स्कूटी की टक्कर लगने से स्क्रेच भी पड़ा है। जानकारी पाकर एएसपी ट्रैफिक और सीओ कैंट घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की। उधर, जैसे ही दिलीप के घर में लूट की खबर मिली, घरवालों में कोहराम मच गया।

दिलीप के परिवारीजन पीजीआइ थाने पहुंचे और बदमाशों को गिरफ्तार कर जेवर बरामद करने की मांग की। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाल रही है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने रेकी के तहत वारदात को अंजाम दिया है और दिलीप का दुकान के बाहर से ही पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह देखकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.