Move to Jagran APP

Chhath Puja: बस स्टेशनों पर भारी भीड़, दिल्ली जाने वाले यात्रियों का तांता

Chhath Puja दिल्ली की ओर जाने वाले यात्री परिवारों के साथ बस स्टेशन परिसर में बसों का इंतजार करते नजर आए। शहर के प्रमुख बस स्टेशनों पर यात्रियों का हुजूम नजर आया। अभी एक दो दिन बस स्टेशनों पर छठ वापसी का ट्रैफिक रहेगा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:49 AM (IST)
Chhath Puja: बस स्टेशनों पर भारी भीड़, दिल्ली जाने वाले यात्रियों का तांता
दिल्ली की ओर जाने वाले यात्री परिवारों के साथ बस स्टेशन परिसर में बसों का इंतजार करते नजर आए।

लखनऊ, जेएनएन। Chhath Puja: राजधानी स्‍थ‍ित चारबाग, आलमबाग और कैसरबाग बस स्टेशन पर सोमवार को भारी भीड़ रही। छठ पूजा कर दिल्ली, सहारनपुर, गोरखपुर की ओर जाने वाले यात्रियों की भारी भीड़ नजर आई। शहर के प्रमुख बस स्टेशनों पर यात्रियों का हुजूम नजर आया। यही हाल आजमगढ़ से आने वाली बसों का था। दिल्ली की ओर जाने वाले यात्री परिवारों के साथ बस स्टेशन परिसर में बसों का इंतजार करते नजर आए।

prime article banner

दिल्ली जाने वाले यात्रियों का बस स्टेशन पर हुजूम

जहां आलमबाग बस स्टेशन पर दिल्ली, प्रयागराज, वाराणसी की ओर के यात्रियों का तांता लगा रहा वहीं कैसरबाग में दिल्ली, बरेली, बहराइच, गोंडा के यात्रियों का हुजूम नजर आया। अधिकारियों के मुताबिक अभी एक दो दिन बस स्टेशनों पर छठ वापसी का ट्रैफिक रहेगा। एआरएम डीके गर्ग ने बताया कि सोमवार को दिल्ली की सेवाएं फुल थीं। आज भी भीड़ है। कैसरबाग के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत दीक्षित ने बताया कि सुबह के वक्त गोरखपुर, बहराइच के यात्री काफी संख्या में थे। उन्हें बसें लगाकर गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। सुबह के वक्त भारी भीड़ थी।

 

क्‍या कहते हैं लखनऊ रीजन क्षेत्रीय प्रबंधक ? 

लखनऊ रीजन क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस के मुताबिक, छठ पूजा के वापसी की भीड़ को देखते हुए चारो प्रमुख बस स्टेशनों पर बसें लगा दी गईं हैं। सबसे ज्यादा ट्रैफिक दिल्ली रूट पर है। आलमबाग में एसी सेवाएं यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचा रही हैं। कल देर शाम भीड़ रही। अतिरिक्त बसें रिजर्व में हैं दिक्कतें नहीं होंगी। हैं किसी भी यात्री को दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.