Move to Jagran APP

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- नहीं बचेंगे कमलेश तिवारी के हत्यारे, परिवार को मिलेगा न्याय व सुरक्षा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे। इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 07:09 AM (IST)
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- नहीं बचेंगे कमलेश तिवारी के हत्यारे, परिवार को मिलेगा न्याय व सुरक्षा
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- नहीं बचेंगे कमलेश तिवारी के हत्यारे, परिवार को मिलेगा न्याय व सुरक्षा

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के काफी दुखी हंैं। महाराष्ट्र का चुनावी दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ को इस घटना की जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले अब बचेंगे नहीं। इसके साथ ही सरकार परिवार के साथ खड़ी है।

loksabha election banner

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे। इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं। इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे।

सीएम योगी ने कहा कि वह सभी से मिलते हैं और परिवार से मुलाकात करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा एसआईटी को इस केस की जांच सौंपी गई है। मैं भी इस केस के बारे में अब पूरा अपडेट लूंगा। प्रदेश में इस तरह की घटनाओं को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस मामले में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इस केस के बारे में खुद जानकारी ले रहे है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग कर रहा कमलेश तिवारीका परिवार अंतिम संस्कार करने पर राजी हो गया है। कमलेश तिवारी के परिवार और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर समझौता हुआ है। कमलेश तिवारी का परिवार रविवार शाम को लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा। सरकार की तरफ से कमलेश तिवारी के परिवार को आर्थिक मदद दी जाएगी। साथ ही अगले 48 घंटे के अंदर पूरे परिवार के लिए सुरक्षा बहाल की जाएगी।

कमलेश तिवारी के बड़े बेटे के लिए यूपी प्रशासन सरकारी नौकरी की अनुशंसा करेगी। इसके साथ ही उसे लाइसेंसी हथियार भी दिया जाएगा। सरकार लखनऊ में इनके लिए घर की व्यवस्था करेगी। इन्हें सरकारी योजना के तहत आवास मुहैया कराया जाएगा। कमलेश तिवारी के परिजनों के साथ इस दौरान गलत व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.