Move to Jagran APP

IRCTC कराएगा राजस्थान की सैर, आठ जनवरी से शुरू होगी यात्रा

अवध से पिंक सिटी की सैर कराने के लिए भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) ने विशेष पैकेज बनाया है। आइआरसीटीसी शहरवासियों को जनवरी में राजस्थान की सैर कराएगा। बुधवार को आइआरसीटीसी ने राजस्थान के पैकेज की बुकिंग यात्रियों के लिए शुरू कर दी।

By Rafiya NazEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 07:30 AM (IST)
IRCTC कराएगा राजस्थान की सैर, आठ जनवरी से शुरू होगी यात्रा
जनवरी में आइआरसीटीसी कराएगा राजस्थान की सैर, आठ जनवरी से शुरू होगी यात्रा।

लखनऊ, जेएनएन। अवध से पिंक सिटी की सैर कराने के लिए भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) ने विशेष पैकेज बनाया है। आइआरसीटीसी शहरवासियों को जनवरी में राजस्थान की सैर कराएगा। बुधवार को आइआरसीटीसी ने राजस्थान के पैकेज की बुकिंग यात्रियों के लिए शुरू कर दी।

loksabha election banner

लखनऊ से जयपुर की सीधी विमान सेवा से आइआरसीटीसी यात्रियों को राजस्थान ले जाएगा। यह यात्रा लखनऊ से आठ जनवरी को शुरू होगी। जो कि छह रात और सात दिन के बाद 14 जनवरी को वापस लखनऊ आकर समाप्त होगी। आइआरसीटीसी यात्रियों को जयपुर में जंतर मंतर, हवा महल, सिटी महल, जोधपुर में मेहरानगढ़ किला, जैसलमेर में पतवों की हवेली, घड़ी सागर टैंक, बड़ा बाग, जैसलमेर का किला व लोक नृत्य, पुष्कर में ब्रहमा जी के मंदिर का भ्रमण कराएगा। इस पैकेज के लिए दो यात्रियों के एक साथ ठहरने पर 36950 रुपये, तीन यात्रियों के एक साथ ठहरने पर 35350 रुपये और केवल एक यात्री की सैर के लिए प्रति यात्री 47200 रुपये देना होगा।

पैकेज में हवाई यात्रा के साथ तीन सितारा होटल में ठहरने और सुबह नाश्ता व रात का खाना के साथ स्थानीय भ्रमण की व्यवस्था आइआरसीटीसी कराएगा। इस पैकेज की बुकिंग यात्री गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित आइआरसीटीसी क्षेत्रीय कार्यालय आकर या फिर विभाग की वेबसाइट पर करा सकते हैं। इसके अलावा यात्री आइआरसीटीसी के हेल्पलाइन नंबर

8287930908/8287930909/8287930910/8287930911 और कानपुर के नंबर 8287930930 पर भी संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.