Move to Jagran APP

केरल की सैर कराएगा आइआरसीटीसी, लखनऊ से यात्रा का पैकेज क‍िया लांच

Lucknow to Kerala Tour Package आइआरसीटीसी चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लखनऊ से बेंगलुरु होकर कोच्चि तक विमान यात्रा कराएगा। इसके साथ ही तीन सितारा होटल में ठहरने और एसी वाहनों से स्थानीय भ्रमण की व्यवस्था आइआरसीटीसी कराएगा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 10:21 PM (IST)
केरल की सैर कराएगा आइआरसीटीसी, लखनऊ से यात्रा का पैकेज क‍िया लांच
Lucknow to Kerala Tour Package: विमान सेवा वाले पैकेज को किया लांच।

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow to Kerala Tour Package: भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) मार्च में शहरवासियों को केरल की सैर कराएगा। यह टूर विमान यात्रा के साथ होगा। शुक्रवार को आइआरसीटीसी ने केरल पैकेज लांच कर दिया। आइआरसीटीसी की केरल यात्रा 18 मार्च से प्रारंभ होकर 24 मार्च को वापस लखनऊ में समाप्त होगी।

loksabha election banner

आइआरसीटीसी चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लखनऊ से बेंगलुरु होकर कोच्चि तक विमान यात्रा कराएगा। इसके साथ ही तीन सितारा होटल में ठहरने और एसी वाहनों से स्थानीय भ्रमण की व्यवस्था आइआरसीटीसी कराएगा। आइआरसीटीसी उत्तर क्षेत्र के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल गुप्ता ने बताया कि केरल में मुन्नार में चियापारा वाटर फाल, टी म्यूजियम, कथकली डांस, मट्टूपट्टी बांध, ईको प्वाइंट, थकेडी में पेरियार वाइल्ड लाइफ , सेंचुरी में बोटिंग, एलप्पी में हाउसबोट में ठहरने की व्यवस्था की गई है।

दो यात्रियों के एक साथ ठहरने पर प्रति यात्री 39600 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ होटल में ठहरने पर प्रति यात्री 37550 रुपये देना होगा। इस पैकेज की बुकिंग आइआरसीटीसी के गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित मुख्यालय के अलावा विभागीय वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर 8287930908, 8287930909 8287930910 और 8287930911 पर की जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.