Move to Jagran APP

IRCTC कराएगा राजस्थान की सैर, पैकेज में हवाई यात्रा भी शाम‍िल Lucknow News

आइआरसीटीसी ने हवाई यात्रा वाला पैकेज किया लॉन्च तीन सितारा होटल में ठहरने ब्रेकफास्ट और डिनर की व्यवस्था कराएगा आइआरसीटीसी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 07:44 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 07:42 AM (IST)
IRCTC कराएगा राजस्थान की सैर, पैकेज में हवाई यात्रा भी शाम‍िल Lucknow News
IRCTC कराएगा राजस्थान की सैर, पैकेज में हवाई यात्रा भी शाम‍िल Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम शहरवासियों को फरवरी में राजस्थान की सैर कराएगा। आइआरसीटीसी ने हवाई यात्रा वाले आठ रात व नौ दिन के  पैकेज को बुधवार को लॉन्च कर दिया। इस पैकेज में पर्यटक लखनऊ से दिल्ली के रास्ते जयपुर और वापसी में उदयपुर से दिल्ली होकर लखनऊ विमान की यात्रा करेंगे। इसमें तीन सितारा होटल में ठहरने, ब्रेकफास्ट और डिनर की व्यवस्था आइआरसीटीसी कराएगा।

loksabha election banner

आइआरसीटीसी जयपुर में आमेर फोर्ट, जलमहल, हवामहल व बिड़ला मंदिर, पुष्कर में सिटी महल, जंतर मंतर, ब्रहमा के मंदिर का भ्रमण कराएगा। साथ ही बीकानेर में जूनागढ़ किला, ऊंट प्रजनन केंद्र, जैसलमेर में पतवों की हवेली, जोधपुर में मेहरानगढ़ किला, जसवंत थाड़ा, मोती महल और उदयपुर में सिटी पैलेस व सहेलियों की बाड़ी का भ्रमण कराया जाएगा। दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 38900 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 37300 रुपये का पैकेज होगा। आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अश्विनी श्रीवास्तव ने बताया कि इसकी बुकिंग विभाग की वेबसाइट के अलावा हेल्पलाइन नंबर 8287930908 और 8287930909 व 8287930910 पर भी की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.