Move to Jagran APP

बंद गुमटी से आ रही थी दस्‍तक, दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश Lucknow News

लखनऊ के पीजीआइ क्षेत्र में एक दिव्‍यांग युवक को धारदार हथियार से जख्‍मी कर गुमटी में बंद किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अस्‍पताल पहुंचाया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 07:26 AM (IST)
बंद गुमटी से आ रही थी दस्‍तक, दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश Lucknow News
बंद गुमटी से आ रही थी दस्‍तक, दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के पीजीआइ क्षेत्र में सुबह एक बंद गुमटी से अजीबो गरीब आवाजें आ रही थी। आवाज सुनकर आसपास लोग इकठ्ठा हो गए। अंदर से कोई दस्‍तक दे रहा था। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन किया और गुमटी का ताला तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए। गुमटी के अंदर खून से लथपथ एक युवक कराह रहा था। जिसे पुलिस ने तत्‍परता से अस्‍पताल पहुंचाया। 

loksabha election banner

यह है मामला 

पीजीआइ थाना क्षेत्र के एल्डिको चौकी के ठीक बगल में फुटपाथ पर गुम्टी लगाए एक युवक को एक ई-रिक्शा चालक ने मामूली बात पर बांके से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक के बेहोश होते ही आरोपित चालक उसे गुम्टी में बंद कर वहां से फरार हो गया। सोमवार सुबह जब युवक को होश आया तो उसकी चीख पुकार सुन आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुम्टी का ताला तोड़ कर घायल युवक को बाहर निकाल कर उसे पीजीआइ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज भेजा दिया। 

बराबंकी निवासी राजेश रावत (30) एक पैर से दिव्यांग है। वह पिछले कई महीनों से एल्डिको चौकी के ठीक बगल में गुम्टी लगाकर हेलमेट बेचता है। रविवार रात लगभग 12 बजे वह गुम्टी के पास सो रहा था। तभी अचानक पड़ोस में रहने वाला ई-रिक्शा चालक राजू साहू वहां पहुंचा और दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर अचानक राजू साहू ने राजेश के सिर पर बांके से हमला कर दिया। हमले में घायल राजेश बेहोश हो गया। बेहोश हुए राजेश को राजू ने मरा समझ कर उसे उसी गुम्टी में बंद कर दिया। चौकी प्रभारी अरुण कुमार यादव ने बताया कि राजेश की हालत नाजुक होने के चलते उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.