Move to Jagran APP

लखनऊ में फिर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, हिस्ट्रीशीटर की सरेराह हत्या, पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में

History sheeter murdered कैंपबेल रोड पर शनिवार रात सआदतगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों ने हत्या के आरोप में तीन संदिग्ध लोगों को मौके से दबोच लिया। लोगों ने तीनों की पिटाई शुरू कर दी।

By Vikas MishraEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 11:09 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:11 AM (IST)
लखनऊ में फिर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, हिस्ट्रीशीटर की सरेराह हत्या, पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में
एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। कैंपबेल रोड पर शनिवार रात सआदतगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों ने हत्या के आरोप में तीन संदिग्ध लोगों को मौके से दबोच लिया। लोगों ने तीनों की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच पुलिस वहां पहुंच गई और तीनों को भीड़ से छुड़ाकर थाने लेकर गई। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या का कारण पता लगाया जा रहा है। जल्द ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

चौपटिया का रहने वाला अनवर शनिवार रात में वाजपेयी मिष्ठान भंडार की तरफ आया था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। अनवर लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। सरेराह हत्या की वारदात देख वहां मौजूद लोगों ने तीन युवकों को दौड़ाकर पकड़ लिया। वहीं, गाेली चलने के बाद अफरातफरी मच गई। व्यापारी दुकानें बंद कर घर जाने लगे। इंटरनेट मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल होने लगे, जिसमें पुलिस भीड़ से आरोपितों को छुड़ाकर अपने साथ ले जाते दिख रही है। बताया गया कि दो माह पहले सआदतगंज पुलिस ने अनवर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटकर आया था। अनवर पर कई मुकदमे दर्ज थे। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से हत्या कारण पता लगा रही है। पुलिस टीम आसपास लगे सीसी फुटेज खंगाल रही है, जिससे गोली किसने और क्यों चलाई, इसका पता चल सके। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अनवर का पकड़े गए लोगों से मौके पर विवाद हुआ था या नहीं। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए एक आरोपित की बेटी को अनवर का भाई परेशान कर रहा था, जिसको लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई थी। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.