Move to Jagran APP

लखनऊ में प्रेशर पाइप फटने से ओवरलोड ट्रक पलटा, दबकर चालक की मौत; आवागमन ठप

पुलिस के प्रयास के बावजूद जेसीबी करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची। खबर लिखे जाने तक ट्रक को उठाने और चालक के शव को निकालने का काम जारी रहा। हादसा नो एंट्री जोन में हुआ जहां बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद यहां ट्रक अक्‍सर आते थे।

By Mahendra PandeyEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 09:16 AM (IST)
लखनऊ में प्रेशर पाइप फटने से ओवरलोड ट्रक पलटा, दबकर चालक की मौत; आवागमन ठप
फैजुल्‍लागंज के दाउदनगर में पलटा ओवरलोड ट्रक

लखनऊ, जेएनएन। मड़ियांव के फैजुल्लागंज दाउदनगर में रविवार सुबह करीब 11ः00 बजे मौरंग उतारते समय प्रेशर पाइप फटने से ओवलोड ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस के प्रयास के बावजूद जेसीबी करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची।  हादसा नो एंट्री जोन में हुआ, जहां बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद यहां ट्रक अक्‍सर आते थे। 

loksabha election banner

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चालक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक का क्लीनर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। नो एंट्री के बाद भी ट्रक यहां एक ट्रेडर्स व्यवसायी के यहां ट्रक आते रहते हैं। जिससे हादसे का खतरा दिन भर बना रहता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में आगे और पीछे नंबर भी नहीं पड़े थे। शहर में सीतापुर रोड पर इस तरह के अवैध ट्रकों की भरमार है। आए दिन सड़क पर दौड़ते दिखाई देते हैं। इसी कारण घटना के डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस ट्रक किसका है यह भी जानकारी नहीं जुटा सकी है। वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि ट्रक उठने के बाद कागजों की खोजबीन की जाएगी। उसके बाद चालक की पहचान होगी। वहीं, यह ट्रक जिस ट्रेडर्स के यहां जा रहा था उससे भी पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.