Move to Jagran APP

बहराइच में मेडिकल संचालक पर दबंगों ने किया हमला, बचाने आई पुलिस पर पथराव; तीन सिपाही घायल

शहर के हीरा सिंह मार्केट के पास पुरानी रंजिश को लेकर मेडिकल संचालक पर दबंग युवक ने हमला कर दिया। 24 घंटे के अंदर दोबारा हुए हमले पर नाराज व्यापारियों ने छावनी घंटाघर मार्ग को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान युवकों ने पुलिसपर हमला कर दिया।

By Vikas MishraEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:39 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:39 PM (IST)
बहराइच में मेडिकल संचालक पर दबंगों ने किया हमला, बचाने आई पुलिस पर पथराव; तीन सिपाही घायल
व्यापारियों के प्रदर्शन की सूचना पर नगर कोतवाल की टीम पहुंची और उन्हें समझा कर मामले को शांत कराया।

बहराइच, संवाद सूत्र। शहर के हीरा सिंह मार्केट के पास पुरानी रंजिश को लेकर मेडिकल संचालक पर दबंग युवक ने हमला कर दिया। 24 घंटे के अंदर दोबारा हुए हमले पर नाराज व्यापारियों ने छावनी घंटाघर मार्ग को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर युवक की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की तो सिरफिरे युवक ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिससे तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक के बढ़ते तांडव को देखते हुए मौके पर तीन थानों की फोर्स व सीओ सिटी पहुंचे। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। तब जाकर मामला शांत हुआ। फिलहाल रात भर लोग सहमे रहे। 

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुरा मोहल्ला निवासी शैलेंद्र वर्मा की हीरा सिंह मार्केट के पास मेडिकल की दुकान है। पास के रहने वाले एक युवक से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात दबंग युवक पहुंचा और मेडिकल संचालक पर हमला कर दिया। 24 घंटे के अंदर दो बार हुए हमले से व्यापारी आक्रोशित हो उठेऔर दूसरे युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटाघर- छावनी मार्ग जाम कर प्रदर्शन करने लगे। आक्रोशित व्यापारियों के प्रदर्शन की सूचना पर नगर कोतवाल की टीम पहुंची और उन्हें समझा कर मामले को शांत कराया। गिरफ्तारी करने के लिए जैसे ही पुलिस ने घेराबंदी की तो दबंग युवक छत पर चढ़ गया और वहीं से पुलिसकर्मियों पर पथराव करने लगा।

पथराव होते ही अफरा-तफरी मच गई। लोग भागने लगे। माहौल बिगड़ता देख तत्काल नगर कोतवाली की पुलिस ने अपने अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर दरगाह व देहात कोतवाली की पुलिस भी मौके पर पहुंची और नेतृत्व करने के लिए सीओ सिटी विनय द्विवेदी भी पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद चारों से घेराबंदी करते हुए 3 घंटे बाद युवक की गिरफ्तारी हो सकी। सीओ सिटी ने बताया कि युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है। पथराव में 3 पुलिसकर्मियों को चोट आई है। मरहम पट्टी करा दिया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.