Move to Jagran APP

अपहरण के बाद बाग में मिला युवती का अधजला शव, 24 घंटे बाद भी आरोपितों का पता नहीं Raebareli News

रायबरेली में बीते दिन बाग में पड़े मिले युवती के अधजले शव की हुई शिनाख्‍त। हत्यारों का सुराग ढूंढने में लगी खाकी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 09:08 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 08:32 AM (IST)
अपहरण के बाद बाग में मिला युवती का अधजला शव, 24 घंटे बाद भी आरोपितों का पता नहीं Raebareli News
अपहरण के बाद बाग में मिला युवती का अधजला शव, 24 घंटे बाद भी आरोपितों का पता नहीं Raebareli News

रायबरेली, जेएनएन। लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे एक ढाबे के पीछे एक बाग में मिले युवती के अधजले शव की शिनाख्‍त रविवार को हुई। अपहरण के बाद युवती की हत्या की बात भी सामने आ चुकी है। हालांकि, शव मिलने के 24 घंटे बाद भी आरोपितों का पता नहीं चला, जिन्होंने खौफ को भी डरा देने वाले अंदाज में युवती को मार डाला।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला क्षेत्र के गंगागंज में शोरा गांव का है। यहां स्थित ढाबे के पीछे यूकेलिप्टस के बाग में बीते दिन एक 21 वर्षीय युवती का अधजला शव पड़ा मिला था। जिसकी पहचान बछरावां थाना क्षेत्र के कस्बे की निवासी के रूप में हो गई है। पिता कस्बे की एक बाजार में पान की दुकान करते हैं। जबकि युवती हरचंदपुर क्षेत्र के ही एक महाविद्यालय में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को बेटी के घर न पहुंचने पर परिवारीजन भी चिंतित थे। रविवार को जब अखबारों में घटना की खबर छपी तो दोपहर बाद घरवाले थाने पहुंचे। जिसके बाद मृतका की पहचान हो सकी। करीब 20 घंटे बाद पहचान की कड़ी खुली तो अब खाकी हत्यारों का सुराग ढूंढने में जुट गई है। 

मातहतों के साथ मौके पर पहुंचे आइजी

रविवार की शाम लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत हरचंदपुर पहुंचे। घटनास्थल का मौका का मुआयना किया। इस दौरान फॉरेंसिक टीम की एक्सपर्ट भी मौजूद थीं। मौका-ए-वारदात का जायजा लेने के बाद वह थाने पहुंचे। यहां मृतका के परिवारजन से घटना को लेकर पूछताछ की। 

युवती का हुआ था अपहरण : आइजी 

करीब सवा घंटे मामले में छानबीन के बाद आइजी ने कहा कि युवती का शनिवार को अपहरण हुआ था। उसने इसकी जानकारी भी अपने घर वालों को दी थी। पुलिस टीमें लगाई गईं हैं। जो अपहरणकर्ताओं का पता लगा रही हैं। जल्द से जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.