Move to Jagran APP

History sheeter Vikas Dubey News: दीप प्रकाश पर 20 हजार का इनाम, पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

कानपुर में मुठभेड़ में मारे गए 5 लाख रुपये के इनामिया विकास के भाई दीप प्रकाश पर कृष्णानगर कोतवाली में दर्ज है एफआइआर।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 06:20 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 01:08 PM (IST)
History sheeter Vikas Dubey News: दीप प्रकाश पर 20 हजार का इनाम, पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग
History sheeter Vikas Dubey News: दीप प्रकाश पर 20 हजार का इनाम, पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

लखनऊ, जेएनएन। कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए पांच लाख के इनामिया विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है। दीप प्रकाश के खिलाफ कृष्णानगर कोतवाली में जालसाजी समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज है। आरोपी के लगातार फरार होने के कारण राजधानी पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस की टीमें आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।   

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दीप प्रकाश राजधानी में कहीं छुपा हुआ है। सर्विलांस की मदद से उसकी तलाश की जा रही है। आरोपित की लोकेशन लगातार बदल रही है। सोमवार को कृष्णानगर पुलिस ने दीप प्रकाश के घरवालों से नए सिरे से पूछताछ की। इस दौरान आरोपित की लोकेशन के बारे में जानकारी ली गई। हालांकि, पुलिस को परिवारजन ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी। पुलिस की एक टीम सादे वर्दी में दीप प्रकाश के घर के बाहर भी मौजूद रही, जो हर आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रही थी। उधर, विकास की पत्नी रिचा बेटे के साथ दो दिन पहले अधिकारियों से मिलने कृष्णानगर कोतवाली पहुँची थी। रिचा अपना पक्ष रखने आई थी। हालांकि, अधिकारियों के बाहर होने के कारण उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

गौरतलब है कि दो जुलाई की रात में विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर दबिश पर गए आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। इस मामले में उज्जैन से विकास को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई थी। वहीं, दो जुलाई को पुलिसकर्मियों पर हमले की जानकारी मिलने के बाद दीप प्रकाश घर से फरार हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.