Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में ईंधन हुआ कम तो वापस लौटे बाराबंकी, पहले एयर ट्रैफिक की वजह से करना पड़ा था इंतजार

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 12 मिनट रुकने और ईंधन भरवाने के बाद अंबेडकरनगर को रवाना हुआ।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 04:31 PM (IST)
मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में ईंधन हुआ कम तो वापस लौटे बाराबंकी, पहले एयर ट्रैफिक की वजह से करना पड़ा था इंतजार
मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में ईंधन हुआ कम तो वापस लौटे बाराबंकी, पहले एयर ट्रैफिक की वजह से करना पड़ा था इंतजार

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रचार की कामन संभाल ली है। इसी कड़ी मुख्यमंत्री बुधवार को विजय संकल्प सभा को संबोधित करने बाराबंकी के सफदरगंज और बहराइच जिले पहुंचे। इसके बाद उनका अगला कार्यक्रम अंबेडकरनगर में जैतपुर थानांतर्गत नेवादा बाजार स्थित एसएन पब्लिक स्कूल के मैदान में था। वहीं, बाराबंकी के सफदरगंज के बाद बहराइच में जनसभा की। अंबेडकरनगर के लिए उड़ान भरते ही ईंधन कम होने की पायलट ने जानकारी दी। इसके बाद मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 3:20 मिनट पर बाराबंकी के सफदरगंज वापस लौटा। करीब 12 मिनट रुकने और ईंधन भरवाने के बाद हेलीकॉप्टर अंबेडकरनगर को रवाना हुआ। इस दौरान हेलीकॉप्टर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी बैठे थे।

loksabha election banner

पहले पायलट ने ईंधन भरवाने से कर दिया था इन्कार 

वहीं, एसडीएम सदर अभय कुमार पांडेय ने बताया सुबह हैलीपैड की ओर जा रहा एक पिकअप रोका गया था। जिसमें ईंधन का ड्रम रखा था। जिसपर चालक ने भाजपा प्रदेश प्रभारी की ओर से डीएम को संबोधित एक पत्र दिखाया तो उसे हैलीपैड तक भेज दिया गया, लेकिन मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के पायलट ने ईंधन भरवाने से मना कर दिया था। 

यह भी पढ़ें: UP By-Election 2019 : CM योगी ने कहा, सपा-बसपा-कांग्रेस परिवार वादी पार्टियां, ये सिर्फ करती हैं अपना विकास

एयर ट्रैफिक की वजह से करना पड़ा था इंतजार 

वहीं, बहराइच स्थित बलहा विधानसभा के उर्रा बाजार में जनसभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री अंबेडकरनगर रवाना होने के लिए हैलीपैड पर पहुंचे, एयर ट्रैफिक कंट्रोल का क्लीयरेंस न मिलने के कारण तत्काल उड़ान की अनुमति न मिल सकी। उन्हें लगभग 35 मिनट तक धूप में इंतजार करना पड़ा। क्लीयरेंस मिलते ही हेलीकॉप्टर उड़ान भर सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.