This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मायावती ने कहा-सुरक्षित त्योहार मनाना वक्त की जरूरत; अखिलेश बोले- चमकता रहे इंसानी मुहब्बत का चांद

Happy Eid-ul-Fitr 2021 ट्वीट में मायावती ने लिखा ईद-उल-फितर त्योहार की सभी को दिली मुबारकबाद व कोरोना से मुक्त जीवन की शुभकामनाएं। अखिलेश यादव ने कहा- सबको ईद मुबारक! सबके लिए सेहतमंद ख़ुशहाली और अमन-चैन की दुआएं।

Divyansh RastogiSat, 15 May 2021 07:04 AM (IST)
मायावती ने कहा-सुरक्षित त्योहार मनाना वक्त की जरूरत; अखिलेश बोले- चमकता रहे इंसानी मुहब्बत का चांद

लखनऊ, जेएनएन। Happy Eid-ul-Fitr 2021: बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सुरक्षित तरीके से त्योहार मनाना ही वक्त की सबसे अहम जरूरत है। शुक्रवार को किए ट्वीट में मायावती ने लिखा, ईद-उल-फितर त्योहार की सभी को दिली मुबारकबाद व कोरोना से मुक्त जीवन की शुभकामनाएं। सभी लोग अपनी, अपने परिवार की व दूसरों की भी सलामती व भलाई के लिए कोरोना प्रकोप संबंधी सरकारी नियमों पर अमल करते हुए सादगी व सुरक्षित तरीके से त्योहार मनाएं, यही वक्त की सबसे अहम जरूरत है।

जरूतमंदों की मदद करें : राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद अहमद ने ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना महामारी काल में जरूरतमंदों की मदद करना ही सबसे बड़ा धर्म है। संक्रमण काल में खुद को बचाते हुए दूसरों को भी कोरोना वायरस से बचने को प्रेरित करना चाहिए।

अखिलेश बोले- इंसानी मुहब्बत का चांद हमेशा चमकता रहे!

वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ईद के मौके पर बधाई देते हुए कहा कि इंसानी मुहब्बत का चांद हमेशा चमकता रहे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''सबको ईद मुबारक! सबके लिए सेहतमंद ख़ुशहाली और अमन-चैन की दुआएं। इंसानी मुहब्बत का चांद हमेशा चमकता रहे!

Edited By: Divyansh Rastogi

लखनऊ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!