Move to Jagran APP

Groom Suicide Case in Lucknow : रिसेप्शनके तीन-चार घंटे बाद ही दूल्‍हे ने किया था सुसाइड, अब परिजनों से होगी पूछताछ

Groom Suicide Case in Lucknow गोसाईगंज क्षेत्र के रकीबाबाद में शादी के दूसरे दिन युवक की आत्महत्या का मामला। पुलिस का दावा फिंगर लॉक मोबाइल खुलने पर सुलझेगी आत्महत्या की गुत्थी। रिसेप्शन के तीन से चार घंटे बाद गांव के बाहर पेड़ से शव फंदे पर लटका मिला।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 02:50 PM (IST)
Groom Suicide Case in Lucknow : रिसेप्शनके तीन-चार घंटे बाद ही दूल्‍हे ने किया था सुसाइड, अब परिजनों से होगी पूछताछ
Groom Suicide Case in Lucknow : गोसाईगंज क्षेत्र के रकीबाबाद में शादी के दूसरे दिन युवक की आत्महत्या का मामला।

लखनऊ, जेएनएन। Groom Suicide Case in Lucknow : राजधानी के गोसाईगंज के रकीबाबाद में शादी के दूसरे दिन महेंद्र (25) की आत्महत्या के मामले में पुलिस की निगाहें जब्त मोबाइल पर टिकी हैं। मोबाइल का फिंगर लॉक खुलने के बाद ही महेंद्र की आत्महत्या की गुत्थी सुलझ सकती है। इसके लिए मोबाइल फोन को तकनीकी एक्सपर्ट टीम को सौंप दिया गया है। उधर, रविवार यानी आत शाम मृतक के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस परिवारीजनों से पूछताछ करेगी। फिंगर लॉक मोबाइल सामान्य तरीके से खुल नहीं पा रहा है।

loksabha election banner

अंतिम संस्कार के बाद पुलिस परिवारीजनों से करेगी पूछताछ

महेंद्र की आत्महत्या के मामले में पुलिस रविवार को अंतिम संस्कार के बाद उसकी पत्नी और अन्य परिवारीजनों से पूछताछ करेगी। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से अबतक परिवारीजनों ने महेंद्र की आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई बात नहीं की। परिवारवाले ही इससे जुड़े कुछ बिंदुओं के बारे में बता सकते हैं।

ऐसा क्या हुआ कि रिसेप्शनके तीन-चार घंटे बाद कर ली आत्महत्या 

इंस्पेक्टर गोसाईगंज धीरेंद्र कुशवाहा ने बताया कि आखिरकार रिसेप्शन के तीन से चार घंटे बाद ऐसा क्या हुआ कि महेंद्र ने आत्महत्या कर ली। मोहल्ले वालों से बातचीत में पता चला कि रिसेप्शन के दौरान महेंद्र काफी खुश था। वह लोगों से मिल-जुल रहा था। खाना भी खाया। रात करीब एक बजे तक यह कार्यक्रम चलता रहा। इसके बाद महेंद्र और उसके घर वाले चले गए। तड़के वह शौच जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसके बाद गांव के बाहर पेड़ से उसका शव फंदे पर लटका मिला। वहीं, गांव के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.