Move to Jagran APP

पेड़ से लटकता शव मिला युवती का शव, पांच दिन पहले हुई थी लापता Hardoi News

हरदोई स्थित पचदेवरा थाना क्षेत्र के हरदासपुर का मामला है। युवती 17 तारीख को घर से लापता हो गई थी। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 04:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 04:28 PM (IST)
पेड़ से लटकता शव मिला  युवती का शव, पांच दिन पहले हुई थी लापता Hardoi News
पेड़ से लटकता शव मिला युवती का शव, पांच दिन पहले हुई थी लापता Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। जिले में एक लापता युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि युवती पांच दिनों से घर से गायब थी। रविवार को गन्ने के खेत में युवती का शव पेड़ से लटकता देख सभी हैरान रह गए। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया हैै। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

prime article banner

पांच दिन पहले हुई थी घर से लापता 

मामला पचदेवरा थाना क्षेत्र के हरदासपुर का है। गांव की रहने वाली युवती 17 तारीख को घर से लापता हो गई थी। परिवारजन ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में जानकारी हुई कि वह गांव निवासी सुधीर कुमार से बातचीत करती थी और मिलती भी थी। 19 तारीख को पिता ने थाने पर उसके गायब होने की सूचना देते हुए सुधीर पर आरोप लगाया था। जिसके बाद से खोजबीन हो रही थी। वहीं, रविवार को गांव के बाहर गन्ने के खेत में पेड़ से युवती का शव लटकता मिला। बताया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना था और चेहरा खराब हो गया था। परिवारजनों ने सुधीर पर ही हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस इसे कुछ और भी मान रही है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि घर से गायब होने के बाद वह किसी परिवार वाले को ही मिल गई हो। हालांकि, सुधीर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.