Move to Jagran APP

छेड़छाड़ से आहत युवती ने जहर खाकर दी जान, पड़ोसी ने की ये हरकत Sitapur news

पीड़‍ित प‍िता की तहरीर पर आरोपित अंकित और उसके पिता चंदप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज। अंक‍ित ग‍िरफ्तार प‍िता फरार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 12:54 PM (IST)
छेड़छाड़ से आहत युवती ने जहर खाकर दी जान, पड़ोसी ने की ये हरकत Sitapur news
छेड़छाड़ से आहत युवती ने जहर खाकर दी जान, पड़ोसी ने की ये हरकत Sitapur news

सीतापुर, जेएनएन। बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी हैदराबाद और उन्नाव मेंं हुई खौफनाक वारदातों को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि जिले के हरगांव इलाके में हुई एक घटना ने मानवता को शर्मशार कर दिया है। हरगांव में छेड़छाड़ से आहत होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी है। उसने लखनऊ ट्राॅमा सेंटर में इलाज के दौरान देर रात दम तोड़ दिया।

prime article banner

गौरतलब है क‍ि इलाके के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती सोमवार की सुबह गांव के बाहर दूध लेने गई थी। बताया जाता है कि वह दूध लेकर घर आ रही थी, इस बीच आरोप है कि उसके ही पड़ोसी अंकित ने उसे रोक लिया और सरेराह छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर उसने युवती की पिटाई कर दी और मुंह खोलने पर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़िता घर पहुंची और आहत होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ती देख परिवारजन उसे लेकर हरगांव सीएचसी पहुंचे, जहां से हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, फिर भी हालत में सामान्य न होने पर उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया।

मंगलवार की देर रात पिता ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। इसके बाद घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित अंकित और उसके पिता चंदप्रकाश के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया था।

उधर, ट्रॉमा रेफर हुई युवती ने देर रात इलाज के दौरान दम ताेड़ दिया। सुबह इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। एसपी एलआर कुमार, एएसपी मधुवन सिंह, सीओ महेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। अफसरों ने पहले घटनास्थल की जांच, फिर मृतका के पिता से जानकारी ली। सीओ सदर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में धाराएं तरमीम करने की कार्रवाई की जा रही है। मुख्य आरोपित अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उसके पिता की तलाश जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.