Move to Jagran APP

सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त कैरियर काउंसलिंग

शैक्षिक वेबसाइट जागरण जोश और कोचिंग संस्थान केडी कैम्पस सरकारी नौकरी के उम्मीदवारों के लिए 11 सितंबर के लिए मुफ्त कैरियर काउंसिलिंग संगोष्ठी करेगा।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 07 Sep 2016 09:31 PM (IST)Updated: Thu, 08 Sep 2016 12:02 PM (IST)
सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त कैरियर काउंसलिंग

लखनऊ (जेएनएन)। लखनऊ का अलीगंज केडी कैंपस में 11 सितम्बर को मुफ्त कैरियर काउंसिलिंग सेमिनार आयोजित करेगा। देश की नंबर-1 शैक्षिक वेबसाइट जागरण जोश और कोचिंग संस्थान केडी कैम्पस ने सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नि: शुल्क कैरियर काउंसिलिंग संगोष्ठी के लिए हाथ मिलाया है। यह सरकारी और अर्ध-सरकारी नौकरियों की तलाश में जुटे सभी उम्मीदवारों के लिए खुला है।

prime article banner

केडी कैम्पस निदेशक सुश्री नीतू सिंह एक इंटरैक्टिव परामर्श सत्र आयोजित कर सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए कैरियर में सही रास्ता चुनने में मदद करेगी। संगोष्ठी में सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा में कड़ी प्रतिस्पर्धा का मिथक तोड़ने और रचनात्मक सफलता के मंत्र प्रदान करने की विशेष जरूरत पर ध्यान दिया जाएगा। के इच्छुक उम्मीदवारों की केडी कैम्पस निदेशक सुश्री नीतू सिंह जो एसएससी और बैंकिंग कोचिंग आदि हलकों में एक प्रसिद्ध नाम है। संगोष्ठी के प्रतिभागियों को उन के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा। जहां सरकारी नौकरियों में सही रास्ता चुनने की बात उठती है एक प्रसिद्ध लेखक और शिक्षाशास्री होने के नाते सुश्री सिंह छात्रों के लिए एक आदर्श उपयुक्त नाम है। उनके अनुभव के माध्यम से सफलता के शिखर तक पहुंचकर सरकारी और अर्ध-सरकारी नौकरियों में सम्मानजनक पद पाने में हजारों छात्र उनकी मदद की उत्कृष्टता का प्रमाण है।

कैरियर परामर्श संगोष्ठी Jagranjosh.com द्वारा भारत के अग्रणी शिक्षा पोर्टल प्रस्तुत की गई है। जागरण जोश सरकारी नौकरी चाहने वाले उम्मीदवारों की पहली पसंद है। सरकारी नौकरी के लिए एक समर्पित अनुभाग के साथ, Jagranjosh.com सम्मानजनक सरकारी नौकरी की तलाश में देश के छात्रों की सहायता करने के लिए नवीनतम सरकारी की नौकरी सूचनाएं, तैयारी टिप्स, ई-बुक्स और कई अन्य संसाधन उपलब्ध कराता है। छात्रों के लिए Jagranjosh.com यह पहला ऐसा संगठन है जो नियमित रूप से काम सरकारी की तलाश में लगे उम्मीदवारों की मदद के लिए मार्गदर्शन तथा सरकारी नौकरी परीक्षा की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए तैयारी की रणनीति का निर्माण करने के लिए इस तरह के कैरियर परामर्श सेमिनार का आयोजित करता रहता है। यह एक नि: शुल्क कैरियर परामर्श संगोष्ठी है लेकिन वहाँ सीमित सीटें ही उपलब्ध हैं। संगोष्ठी में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए और अपनी सीटों बुक कराने के लिए देखें- http://www.jagranjosh.com/kdcampus

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचारों के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.