Move to Jagran APP

दर्दनाक हादसा: UP के बुलंदशहर में होली पर मचा कोहराम, कार और पिकअप वाहन की टक्‍कर में चार की मौत

Accident in UP बुलंदशहर में होली त्योहार के दिन दर्दनाक हादसा। कार और पिकअप वाहन के बीच जबरदस्त भिड़ंत एक बच्‍चे समेत चार की मौत। हादसा दरियापुर के पास आइपी कॉलेज के पास हुआ। मृतकों का पोस्‍टमॉर्टम कराया जा रहा है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 07:07 AM (IST)
दर्दनाक हादसा: UP के बुलंदशहर में होली पर मचा कोहराम, कार और पिकअप वाहन की टक्‍कर में चार की मौत
Accident in UP : कार और पिकअप वाहन के बीच जबरदस्त भिड़ंत, एक बच्‍चे समेत चार की मौत।

बुलंदशहर, एएनआइ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में होली त्योहार की खुशियां कोहराम में बदल गई। जब एक भीषण हादसे में चार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक कार और पिकअप वाहन के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा तब हुआ जब पिकअप वाहन यू-टर्न ले रहा था। इसी दौरान उसकी टक्‍कर कार से हो गई। कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। दर्दनाक हादसा दरियापुर के पास आइपी कॉलेज के पास हुआ। 

loksabha election banner

दर्दनाक हादसा दरियापुर के पास आइपी कॉलेज के पास हुआ। दरअसल, खानपुर थाना क्षेत्र के गांव जाडौल निवासी एक परिवार की रिश्तेदारी में मौत हो गई थी। गांव जाडौल से एक पिकअप वाहन से करीब 14 लोग सिकंदराबाद जाने के लिए सवार हुए। इसके अलावा गांव चंदेरू से भी कुछ लोगों को लिया। गांव चंदेरू से सिकंदराबाद जाने के लिए पिकअप वाहन यू टर्न ले रहा था। उसी दौरान एक कार से पिकअप टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप वाहन सवार पूनम (35) पत्नी हीरा, कृष्णा (2) पुत्र हीरा निवासी गांव चंदेरू और शशि (36) पत्नी गंगाचरण एवं किरण( 55) पत्नी महेंद्र निवासी जाडोल की मौत हो गई, जबकि दोनों वाहनों में सवार करीब 12 लोग घायल हो गए। पुल‍िस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के ल‍िए भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.