Move to Jagran APP

बसपा नेता के गवाह हत्याकांड में डॉन जफर सुपारी समेत छह नामजद Lucknow News

बसपा नेता जुरगाम हत्याकांड के गवाह की हत्या के मामला में बेटे की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा अंबेडकरनगर में कई संदिग्ध उठाए गए।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 07:32 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 07:32 AM (IST)
बसपा नेता के गवाह हत्याकांड में डॉन जफर सुपारी समेत छह नामजद Lucknow News
बसपा नेता के गवाह हत्याकांड में डॉन जफर सुपारी समेत छह नामजद Lucknow News

अंबेडकरनगर, जेएनएन। बसपा नेता जुरगाम मेंहदी और उनके चालक शुभनीत हत्याकांड के मुख्य गवाह मोहम्मद शकील के कत्ल मामले में पुलिस ने माफिया खान मुबारक, अंडरवल्र्ड डॉन उसके भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी समेत छह लोगों को नामजद करते हुए हंसवर थाने में मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

मंगलवार शाम हरसंहार गांव निवासी मोहम्मद शकील घर के पास शहीद महमूद की दुकान पर सामान लेने गए थे। बाइक से पहुंचे बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र मोहम्मद फैसल ने पुलिस को बताया कि मेरे पिता जुरगाम मेंहदी की हत्या मामले में मुख्य गवाह हैं। इसी मुकदमे में खान मुबारक लखनऊ व जफर खान मुंबई जेल में हैं। मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। दोनों भाई सुलह और गवाही नहीं देने के लिए अपने गुंडे नीरज सिंह, याहिया, मजीद व रेहान को बार-बार घर भेजकर जान से मारने की धमकी देते थे। 

 उसकी तहरीर पर पुलिस ने अमेठी के पीपरपुर थाना के असरनपुर निवासी नीरज ङ्क्षसह, थाना हंसवर के आरिबपुर के याहिया, नसीराबाद के मजीद, हरसंहार गांव के खान मुबारक, जफर खान, निवासी थाना आलापुर के अमोला बुजुर्ग गांव के रेहान को नामजद करते हुए हत्या व हत्या की साजिश करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। टांडा सीओ अमर बहादुर ने बताया कई लोगों से पूछताछ की जा रही। मृतक भी हंसवर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। पोस्टमार्टम के बाद मोहम्मद शकील के शव का बुधवार को दफना दिया गया। इस मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

यह भी पढ़ें: बसपा नेता जुरगाम मेंहदी हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.