Move to Jagran APP

UP बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, सहायक अधिकारी पर FIR दर्ज

लखनऊ सहायक भंडार अधिकारी ने फोन पर उत्तर प्रदेश बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष को अपशब्द कहे। धमकी देते हुए कहा कि ज्यादा माल और भंडार की जांच के चक्कर में पड़ोगे तो तुम्हें जान से मार देंगे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 12:07 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:43 AM (IST)
UP बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, सहायक अधिकारी पर FIR दर्ज
बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह को गोदाम की जांच के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह को गोदाम की जांच के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई। राजेश्वर सिंह की तहरीर पर सहायक अधिकारी शकील अहमद के खिलाफ बीकेटी थाने में एफआइआर दर्ज हुई है। इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

राजेश्वर सिंह ने तहरीर में कहा है कि 19 सितंबर को वह सीतापुर रोड स्थित बीज विधायन संयंत्र का निरीक्षण करने गए थे। निरीक्षण के दौरान सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद को छोड़कर सभी कर्मचारी मौजूद थे। बीज विधायन संयंत्र केंद्र के परियोजना अधिकारी एके राव से पूछा सहायक भंडार अधिकारी कहां है। जिसपर उन्होंने बताया कि अभी आ रहे हैं।

दो घंटे तक इंतजार के बाद भी वह केंद्र नहीं आये। एके राव ने फोन से वार्ता कराई तो शकील अहमद ने अपशब्द कहे। धमकी देते हुए कहा ज्यादा माल और भंडार की जांच के चक्कर में पड़ोगे तो तुम्हें जान से मार देंगे। कमलेश तिवारी वाला हाल करेंगे। अपनी जांच पड़ताल बंद कर दो तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे नीचे से ऊपर तक सबको पता है। बीज विकास निगम के अध्यक्ष ने आशंका जताई गोदाम में बड़े स्तर पर घोटाला किया गया है, जिससे सहायक भंडार अधिकारी अधिकारी मुझे धमका कर बचना चाहता है। पीड़ित उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी समेत कई वरिष्ठ अधिकारियों को भी अलग से आरोपित शकील पर कार्रवाई के लिए पत्र भी लिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.